66 वर्ष की आयु में इस अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत, सदमे में फैंस और मनोरंजन जगत
66 वर्ष की आयु में इस अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत, सदमे में फैंस और मनोरंजन जगत
Share:

अभिनेता और वॉइसओवर आर्टिस्ट केविन कॉनरॉय को लेकर एक दुखद खबर सुनने के लिए मिली है। 66 वर्ष की आयु में केविन कॉनरॉय ने दुनिया को अलविदा बोल चुके है। अभिनेता के देहांत की सूचना उनके को-स्टार डायने पर्सिंग ने दी है। वॉर्नर ब्रदर्स एनिमेशन ने भी केविन कॉनरॉय के देहांत की खबर को कंफर्म भी कर दी है।

बैटमैन के किरदार को दी थी आवाज: केविन कॉनरॉय ने एनिमेटेड सीरीज में बैटमैन के किरदार को अपनी आवाज प्रदान की थी। अपनी आवाज से उन्होंने बैटमैन के किरदार को सदा के लिए यादगार बना डाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, केविन कॉनरॉय कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। कई दिन तक वो कैंसर से जंग लड़ते रहे, लेकिन अंत में वो जिंदगी की लड़ाई हार चुके है।

बता दें कि केविन कॉनरॉय जाते-जाते हर किसी की आंखें नम कर गये हैं। केविन के देहांत के उपरांत वार्नर ब्रदर्स ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। केविन के को-स्टार मार्क हैमिल बोल रहे है कि, 'केविन एक परफेक्शनिस्ट थे। वो इस ग्रह पर मेरे पसंदीदा लोगों में से एक थे। मैं उनसे भाई की तरह प्यार करता था। वो अपने करीबियों की केयर करते थे। उनकी शालीनता उनके हर काम में झलकती थी। मैं जब भी उनसे मिलता या बात करता, तो मेरे अंदर जोश भर जाता था।'  

 

पॉल दिनी ने भी दी श्रद्धांजलि: केविन हर दिल अजीज व्यक्ति थे। हर कोई उनसे खुद को जुड़ा हुआ महसूस करता था। इसलिए हर किसी को उनका जाना बहुत ही ज्यादा खल रहा है। बैटमैन: द एनिमेटेड सीरीज के राइटर पॉल दिनी ने भी केविन कॉनरॉय को श्रद्धांजलि दी है। सोशल मीडिया पर हर कोई अपने-अपने तरीके से केविन को याद करता दिखाई दे रहा है।

BTS मेंबर जिन की बिलबोर्ड हॉट-100 में हुई शामिल

जेम्स कॉर्डन ने 'मैमल्स' को लेकर कही ये बात

पुतिन को उंगली' दिखाकर चर्चाओं में आई ये एक्ट्रेस, बन गई माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -