जेम्स कॉर्डन ने 'मैमल्स' को लेकर कही ये बात
जेम्स कॉर्डन ने 'मैमल्स' को लेकर कही ये बात
Share:

कॉमिक अभिनेता जेम्स कॉर्डन (James Corden) अपनी डार्क कॉमेडी-ड्रामा सीरीज ‘मैमल्स’ (Mammals) के प्रीमियर की तैयारी करने में लगे हुए यह। उन्होंने खुलासा किया है कि ब्रिटिश सीरीज पर उनका किरदार ब्रिटिश सेलिब्रिटी शेफ जेमी ओलिवर से ही प्रेरित कही जा रही है। कॉर्डन एक शेफ की भूमिका को अदा कर रहे है, जिसे पता चलता है कि उसकी पत्नी अमांडाइन (मेलिया क्रेलिंग) उसे धोखा दे रही है। अभिनेता की इस भूमिका को लेकर बहुत वक़्त से अटकलें लगाई भी लगाई जाने लगी है कि यह शेफ जेमी ओलिवर से प्रेरित है। अफवाहों पर विराम लगाते हुए, कॉर्डन ने सभी तुलनाओं को खारिज भी किया जा रहा है और कहा कि उनकी सीरीज जेमी ओलिवर से संबंधित नहीं है। ब्रिटिश शेफ मोटराइज्ड व्हील्स की सवारी के लिए बहुत लोकप्रिय हैं और इस सीरीज में कॉर्डन को स्कूटर की सवारी करते हुए दर्शाया गया है।

दोनों के मध्य समानता को संबोधित करते हुए, कॉर्डन ने पुष्टि की, जेमी ओलिवर एक मोपेड पर थे। लोकप्रिय कॉमेडियन-एक्टर ने सभी अफवाहों को भी ख़ारिज कर दिया है, उन्होंने शेफ के रूप में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए रसोई में काम करने के बारे में खुलकर वार्ता भी की है। कार्डन ने बोला है कि, ‘यह वास्तव में शो का एक बहुत छोटा हिस्सा है। यह इस तथ्य के बारे में अधिक है कि वह अपने जीवन में एक ऐसे मोड़ पर है, जहां सब कुछ बर्दाश्त के बाहर है।’

इस सीरीज में छह-एपिसोड है। कहानी में कार्डन मॉर्डन मैरिज में उलझी शक की कड़ियों को सुलझाने लगे है। इसमें उदासी, दुख, तनाव, प्रेम, दोस्ती और विश्वासघात जैसे भावनाओं से भरे सीन्स मौजूद हैं। स्टेफनी लैंग द्वारा निर्देशित और 2 बार के ओलिवियर और टोनी पुरस्कार विजेता जेज बटरवर्थ द्वारा लिखित इस सीरीज में कॉलिन मॉर्गन और सैली हॉकिन्स भी महत्वपूर्ण  रोल में बने हुए है। ‘मैमल्स’ 11 नवंबर 2022 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने लगी है।

बैकलेस शीर ड्रेस में सिंगर एशले रॉबर्ट्स ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग

ये एक्ट्रेस करना चाहती है निक से शादी, जानिए क्या है सच्चाई

CFDA FASHION AWARDS में काइली जेनर ने दिखाया अपना टोंड फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -