BTS मेंबर जिन की बिलबोर्ड हॉट-100 में हुई शामिल
BTS मेंबर जिन की बिलबोर्ड हॉट-100 में हुई शामिल
Share:

कोरियन बैंड (Korean Band) बीटीएस (BTS) लोगों के मध्य खासा लोकप्रिय है। इस के-पॉप बैंड (K-Pop Band) के मेम्बर जिन (Jin) ने जब अपना सोलो ‘दि एस्ट्रोनॉट’ (The Astronaut) की सूचना दी थी तो उनका हर फैन उत्साहित हो चुका था। 28 अक्टूबर को SOLO के रिलीज होते ही इसे श्रोताओं का प्यार मिलने लग गया है। अब जिन के इस सोलो को बिलबोर्ड के Hot-100 में भी स्थान मिल चुका है। इस लिस्ट में जिन का गाना 51वें पायदान पर है।

इस चार्ट में एंट्री करने के उपरांत से जिन बहुत खुश हैं। उन्होंने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक के साथ फोटो साझा की है, जिसे देखकर बोला जा सकता है कि वे सेलिब्रेशन के मूड में हैं। इस फोटो में पीछे ‘दि एस्ट्रोनॉट’ भी लिखा हुआहै।

इससे पहले PSY को मिली थी एंट्री: कोरियन आर्टिस्ट के तौर पर सोलो गाने को लेकर बिलबोर्ड के हॉट-100 में शामिल होना जिन और BTS के लिए बड़ी बात है। जिन बैंड के पहले मेम्बर हैं, जिनके गाने को इस लिस्ट में स्थान मिल चुका है। जिसके पूर्व PSY का 2013 में आया ‘जेंटलमैन’ इस लिस्ट में 12वें स्थान पर था। वहीं, 2014 में आया उनका गान ‘हैंगओवर’ इस लिस्ट में 26वें नम्बर पर ही था।  

खबरों का कहना है कि इससे पहले बीटीएस बैंड के जंगकुक और सुगा ने हॉट 100 की लिस्ट के टॉप 30 में स्थान बना दी थी, लेकिन उन्होंने फीचर्ड आर्टिस्ट के तौर पर नाम दर्ज किया था। जंगकुक ‘लेफ्ट एंड राइट’ में और सुगा ‘गर्ल ऑफ माय ड्रीम्स’ में दिखाई दिए थे। बता दें कि जिन के ‘दि एस्ट्रोनॉट’ को अब तक 39 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बैकलेस शीर ड्रेस में सिंगर एशले रॉबर्ट्स ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग

ये एक्ट्रेस करना चाहती है निक से शादी, जानिए क्या है सच्चाई

CFDA FASHION AWARDS में काइली जेनर ने दिखाया अपना टोंड फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -