ठाणे: गिरा 6 मंजिला इमारत की ऊपरी मंजिल का स्लैब, 7 लोगों की मौत
ठाणे: गिरा 6 मंजिला इमारत की ऊपरी मंजिल का स्लैब, 7 लोगों की मौत
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र कोरोना संक्रमण को अब मात दे रहा है। यह एक आइए राज्य है जहाँ कोरोना का संक्रमण सबसे अधिक था लेकिन अब संक्रमण में कमी नजर आ रही है। अब इसी बीच यहाँ से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल राज्य के ठाणे जिल के उल्हासनगर में बड़ा हादसा हुआ है। बीते शुक्रवार देर रात यहाँ एक 6 मंजिला इमारत की ऊपरी मंजिल के स्लैब के गिरने से सात लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है इस बारे में जानकारी अधिकारियों के माध्यम से प्राप्त हुई है।

जी दरअसल शहर के नेहरू चौक इलाके में 29 फ्लैटों वाली 26 साल पुरानी साईं शक्ति बिल्डिंग में यह हादसा हुआ। यहाँ रात के करीब 9 बजे, स्थानीय लोगों ने यह दृश्य देखा। अब लोगों का कहना है कि इमारत के लिविंग रूम क्षेत्रों से अचानक कुछ गड़गड़ाहट की आवाजें, कंपन और फिर स्लैब के बड़े पैमाने पर दुर्घटनाग्रस्त होने की आवाज आई। जानकारी मिलते ही उल्हासनगर फायर ब्रिगेड, ठाणे फायर ब्रिगेड और ठाणे आपदा बचाव बल, पुलिस और अन्य एजेंसियों के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ितों के शवों को आज सुबह मलबे से बरामद किया।

बताया जा रहा है मलबे के नीचे दबे कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है और इसी को देखते हुए अब भी मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है। अब इस समय भी मौके से मलबे को हटाया जा रहा है ताकि इसके नीचे अगर कोई दबा है तो उसे बचाया जा सके। प्रयास निरंतर जारी है।

अब इस अदाकारा के पास आया बिग बॉस 15 का ऑफर, कहा- 'पिछले 4 साल से आ रहे हैं'

मुंबई की सड़कों पर मस्तानी बनकर घूमते नजर आईं राखी सावंत

हाथ पर 'फिलिस्तीनी' झंडा बनाए स्कूल पहुंची छात्राएं, टीचर ने टोका तो परिजनों ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -