पाकिस्तान में दो बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार के 15 आरोपी हुए गिरफ्तार
पाकिस्तान में दो बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार के 15 आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि लाहौर पुलिस ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में दो किशोर बहनों के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह मामला 23 अक्टूबर को दर्ज किया गया था और यह घटना 16 सितंबर को लाहौर से 130 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में हुई थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लड़कियों की मां ने एक शिकायत दी है, जिस पर प्राथमिकी दर्ज की गई और गैंगरेप और अपहरण के आरोप में संदिग्धों पर मामला दर्ज किया गया। संदिग्धों पर 365-बी (शादी के लिए मजबूर करने के लिए एक महिला का अपहरण) और 376 (बलात्कार) के तहत पाकिस्तान दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया था।

प्राथमिकी में कहा गया है कि सलमान, अली रजा, जानी अकमल, वकास, फैजी ने अपने साथियों के साथ 17 बहनों और 17 साल की उम्र की दो बहनों को फैसलाबाद के बाजार में ले जाकर अगवा कर लिया। कथित संदिग्धों ने लड़कियों को ड्रग देने के बाद कई दिनों तक झांग शहर के एक होटल में गैंगरेप किया। आरोपी ने लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें लीं और उनकी अश्लील वीडियो बनाई। कुछ दिनों के लिए लड़कियों के साथ बलात्कार करने के बाद 2 अक्टूबर को उन्हें दो शहरों, झाँग और गुजरांवाला में अलग-अलग छोड़ दिया।

पुलिस अधिकारी वकास अली ने बताया कि अब तक किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है। "हालांकि, हम संदिग्धों के ठिकाने पर छापेमारी कर रहे हैं ताकि उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।" अली द्वारा कहा गया था कि इसके पीछे आदर्श वाक्य 17 साल की उम्र में शादी करने वाले प्रमुख संदिग्धों में से एक था, लेकिन उसके परिवार ने मना कर दिया जिसके बाद "उसने अन्य संदिग्धों के साथ, बहन-युगल का अपहरण कर लिया और उनका बलात्कार किया।" उन्होंने कहा कि संदिग्धों ने लड़कियों से पीकेआर 80,000 भी छीन लिए।

नाबालिग बेटे की कस्टडी के लिए HC में महिला ने दायर की याचिका

पिता की क्रूरता अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट

मुंबई के व्यक्ति पर पोस्को के तहत दर्ज हुआ मामला, जानिए क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -