पिता की क्रूरता अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट
पिता की क्रूरता अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा जुर्म का सिलसिला लोगों के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है. वहीं हाल ही में यूपी पुलिस ने लड़की के कत्ल के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया है, वहीं जब लड़की के पिता से पूछताछ की गई तो पिता ने कहा- जिस लड़के से बेटी का संबंध था वह उसे बिलकुल भी पसंद नहीं करता था। और गिरफ्तारी से पहले पिता ने लड़के और उसके साथ 3 साथियों के खिलाफ पहले भी केस दर्ज करवा चुके है।

आरोपी अजय खटीक ने किशोरी पर झूठा आरोप लगाना चाहा और उसके दोस्त ने कहा कि यूपी पुलिस 23-24 अक्टूबर की रात को यूपी पुलिस को फोन आया कि फिरोजाबाद के रसूलपुर इलाके में किसी ने एक किशोरी को गोली मार दी है। मामले में शिकायतकर्ता मृतक के पिता अजय खटीक थे। अपनी शिकायत में, वह 6 लोगों के नाम को बताया, जो सभी एक ही इलाके में रहते थे। उनमें से तीन की पहचान मनीष, गौरव और सोपाली के रूप में हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि क्रूर हत्या पूर्व संध्या की घटना का परिणाम थी। अजय ने आगे कहा कि आरोपी उनकी बेटी को बहुत लंबे समय से परेशान कर रहे थे।

यूपी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और एससी / एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत और तीनों व्यक्तियों को बंद कर दिया। जांच अधिकारियों ने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा दिए गए बयान में कई विसंगतियां पाईं।

मुंबई के व्यक्ति पर पोस्को के तहत दर्ज हुआ मामला, जानिए क्या है माजरा

चाचा ने लूटी भतीजी की अस्मत, जेवरात भी लूट कर ले गया आरोपी

राजस्थान: पुजारी के बाद अब सेल्समेन को जिन्दा जलाया, डीप फ्रीज़र से बरामद हुआ शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -