करण जौहर की पार्टी में कलाकारों में लगाया ग्लैमर का तड़का
करण जौहर की पार्टी में कलाकारों में लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) के 50वें बर्थडे को खास बनाने के लिये करण जौहर (Karan Johar) ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. इस दफा करण की ग्रैंड पार्टी में यंगस्टर्स अपना जलवा बिखरते हुए नज़र आए. 

बॉलीवुड पार्टीज में शाहरुख खान पहुंचे ना पहुंचे, लेकिन आजकल उनके लाडले आर्यन खान हर स्थान में नज़र आ रहे है. फरहान अख्तर की वेडिंग पार्टी और श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी के उपरांत आर्यन को ब्लैक सूट-बूट में करण की पार्टी में स्पॉट भी किया जा चुका है.  लगता है कि करण जौहर ने पार्टी की थीम डार्क कलर ही रखी थी. इसलिये आर्यन के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी ब्लैक सूट में कैमरे पर पोज देते गये. सिद्धार्थ को देख कर लगा कि वो कुछ ज्यादा ही जल्दी में हैं. 

जब से कटरीना कैफ की शादी हुई है उन्हें बॉलीवुड पार्टीज में बहुत मिस किया गया है. अपने फैंस की बेचैनी समझते हुए आखिरकार कटरीना अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में पहुंची. स्काई ब्लू कलर की बाडीकॉन ड्रेस में कटरीना बहुत स्टाइलिश दिखी.  करण की पार्टी में लोगों को सबसे बड़ा सरप्राइज तब मिला, जब बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल को साथ में देखा गया. कैमरे पर दोनों को साथ देख कर बस यही कहने का मन किया कि यार... कोई नजर उतार लो.  पार्टी में तारा सुतारिया भी एकदम चमकते तारे की तरह दिखाई दे रही है. व्हाइट शिमरी गाउन में तारा का लुक सिंपल, लेकिन क्लासी था. उस पर तारा की सुतारिया की स्माइल ने चार चाँद लगाने का काम कर दिया है.

अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग होली के रंग में रंगी नज़र आई आलिया

मांग में सिन्दूर भरकर पति संग शादी के बाद मौनी ने मनाई पहली होली, छुए पैर

फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी बच्चन पांडे, पहले दिन का कलेक्शन रहा कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -