मांग में सिन्दूर भरकर पति संग शादी के बाद मौनी ने मनाई पहली होली, छुए पैर
मांग में सिन्दूर भरकर पति संग शादी के बाद मौनी ने मनाई पहली होली, छुए पैर
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली और टीवी की नागिन कहलाने वाली मौनी रॉय ने शादी के बाद अपनी पहली होली मनाई। अब उनकी होली के फोटोज सामने आए हैं। आप सभी को बता दें कि बीते कल मौनी शादी के बाद अपनी पहली होली सेलीब्रेट कर बड़ी खुश नजर आईं। जी दरअसल इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने सूरज के साथ अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें दोनों एक दूसरे को कलर लगाते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं मौनी शादी के बाद अपना पहला त्यौहार मनाते हुए बड़ी खुश नजर आई।

वहीं इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने पति सूरज के साथ जमकर रंग खेला। उन्होंने अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें दोनों एक दूसरे को कलर लगाते और एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में किसी फोटो में मौनी अपनी पति को रंग लगा रही हैं तो किसी फोटो में उनके पैर छू रही हैं। इस समय एक्ट्रेस की ये खूबसूरत फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग मौनी का यह अंदाज देख ख़ुशी मना रहे हैं।

किसी को यह बड़ा अच्छा लग रहा है तो कोई मौनी को शो ऑफ कम करने के लिए कह रहा है। वैसे हम आपको बता दें कि मौनी और सूरज ने 27 जानवरी को ही शादी की है। दोनों की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। फिलहाल दोनों के होली के फोटोज धमाल मचा रहे हैं और इन्हे पसंद भी किया जा रहा है।

20 मार्च को है भाई दूज, इस तरह करें भाई का तिलक

शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो

प्रियंका ने बड़े खास अंदाज में मनाई होली, पति को किया किस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -