फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी बच्चन पांडे, पहले दिन का कलेक्शन रहा कम
फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी बच्चन पांडे, पहले दिन का कलेक्शन रहा कम
Share:

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' रिलीज हो चुकी है। जी हाँ और यह फिल्म देशभर में होली के मौके पर सिनेमाघरों में आई। इसी के चलते फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। आप सभी को बता दें कि फिल्म में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है। जी हाँ और अक्षय का लुक काफी खूंखार है और इसी के चलते फिल्म से फैंस को बड़ी उम्मीद थी। इसी उम्मीद को लेकर फैंस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंचे। हालाँकि फिल्म लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई।

जी हाँ और सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है। इस लिस्ट में कई लोगों ने फिल्म को शानदार बताया। तो कुछ को फिल्म हद से ज्यादा बोरिंग लगी है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कई लोगों ने फिल्म में कई तरह की कमियां निकाली हैं और तो और सोशल मीडिया पर लोगों के एक हिस्से ने 'बच्चन पांडे' को बायकॉट करने की मांग की है। जी दरअसल एक यूजर ने लिखा, 'शानदार फिल्म में एक्शन, कॉमेडी है और सीन्स पूरी तरह से भावुक हैं। अक्षय कुमार आप कॉमेडी और एक्शन के लेजेंड हैं। कृति सेनन और अरशद वारसी भी बहुत अच्छे हैं।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'नंबर वन मूवी।' इसी के साथ एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'बकवास।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बच्चन पांडे बोरिंग फिल्म है।'

पहले दिन का कलेक्शन- 'बच्चन पांडे' फैंस की उम्मीदों पर ज्यादा खरी नहीं उतरी। जी हाँ और इसका असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है। उम्मीद थी कि फिल्म पहले दिन लगभग 15 करोड़ का कलेक्शन करेगी, हालाँकि 'बच्चन पांडे' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 करोड़ रुपये के आसपास में ही रहा।

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा!

हॉलिडे मना रहीं करीना कपूर, बेटे जेह संग शेयर की तस्वीर

शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -