अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग होली के रंग में रंगी नज़र आई आलिया
अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग होली के रंग में रंगी नज़र आई आलिया
Share:

होली (Holi 2022) का खुमार देशभर में साफ़ नज़र आ रहा है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक रंग में डूबे दिखाई दे रहें है, डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आल‍िया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने भी खूब रंग उड़ाए और होली का मज़ा भी लिया है. उनके लिए ये होली सेल‍िब्रेशन उनके बॉयफ्रेंड की मौजूदगी  के कारण से और भी स्पेशल था. जी हां, आल‍िया के विदेशी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइर (Shane Gregoire) ने भी गुलाल-पिचकारी के साथ होली खेलती हुई नज़र आई. 

आल‍िया ने होली सेल‍िब्रेशन की तस्वीर साझा की हैं. शेन, आल‍िया और खुशी कपूर के साथ होली पार्टी में मजे करते नज़र आ रहे है. हर तरफ रंगों से सना चेहरा और इस भीड़ में आल‍िया और शेन की मस्ती. लाल हरे नीले रंग से पुते शेन की फोटो से साफ अनुमान लगा सकते हैं, उन्होंने होली का जमकर लुत्फ उठाया है. आल‍िया कश्यप के साथ पार्टी में जावेद जाफरी की बेटी अलाव‍िया जाफरी भी मौजूद रही है. आल‍िया ने व्हाइट क्रॉप टॉप और बॉटम वियर के साथ सिर पर भी कपड़ा बाँधा हुआ है. रंगों के इस त्यौहार में हर कोई गुलाल उड़ाता नजर आया.

आल‍िया ने बहुत वक़्त पहले अपने बॉयफ्रेंड शेन को अपने फैंस से इंट्रोड्यूस करवा दिया था. वे उनके साथ कई  तस्वीर भी शेयर करती रहती हैं. आल‍िया ने  कहा था क‍ि शेन से उनकी मुलाकात एक डेट‍िंग ऐप के माध्यम से हुई. बातों से शुरू हुआ ये सफर बढ़ता गया और आज आल‍िया और शेन एक-दूसरे के काफी नजदीक आ चुके हैं. 

 

मांग में सिन्दूर भरकर पति संग शादी के बाद मौनी ने मनाई पहली होली, छुए पैर

फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी बच्चन पांडे, पहले दिन का कलेक्शन रहा कम

जुलाई माह में अपने मंगेतर संग शादी करने जा रही है पायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -