शराबबंदी को लेकर पुलिस पर बरसे विधानसभा स्पीकर, बोले- '100 बोतल पकड़ते है और सिर्फ 5 दिखाते'
शराबबंदी को लेकर पुलिस पर बरसे विधानसभा स्पीकर, बोले- '100 बोतल पकड़ते है और सिर्फ 5 दिखाते'
Share:

पटना: आए दिन शराबबंदी वाले बिहार में शराब से संबंधित कई घटनाएं सामने आती रहती हैं. शराब प्रतिबंधित होने के बाद भी आए दिन बिहार के कई शहरों से शराब की बोतलें बरामद होती रहती हैं. ऐसे में शराब तस्करी तथा दारू के अवैध व्यापार के मामले सामने आते रहते हैं. 

वही बिहार विधानसभा के स्पीकर ने भी शराबबंदी को लेकर बिहार पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न खड़े किए हैं. बृहस्पतिवार को बिहार विधान सभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने बिहार पुलिस की कड़ी आलोचना की. नीतीश सरकार की पुलिस पर प्रश्न उठाते हुए उन्होंने बताया कि बिहार पुलिस यदि शराब की 100 बोतलें पकड़ती है तो सिर्फ 5 बोतल शराब ही नजर आती है.

वही विधानसभा स्पीकर ने पुलिस पर रोष निकालते हुए कहा कि पुलिस का मनोबल बहुत बढ़ गया है. पुलिस के आला अफसर विधानसभा अध्यक्ष तक की बात तक नहीं सुनते हैं. स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि बिहार पुलिस की कायरता तथा कमजोरी के कारण बिहार में शराब तस्कर शराब बेचने में कामयाब हो रहे हैं. बगैर प्रशासन की कायरता तथा कमजोरी के किसी भी इलाके में शराब नहीं बेची जा सकती है. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि यदि बिहार के किसी क्षेत्र में प्रशासन ईमानदार है तो वहां पर शराब क्यों नहीं पकड़ी जाती? दरअसल, विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के विधानसभा क्षेत्र लखीसराय में सरस्वती पूजा के चलते आयोजित किए गए सांस्कृतिक समारोह पर बहुत हंगामा मचा था. इस आयोजन में बार बालाओं के नाच के साथ ही कुछ व्यक्तियों के हथियार लहराने का वीडियो भी वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 2 ऐसे व्यक्तियों को अरेस्ट किया, जिनका घटना से कोई लेना देना नहीं था. 

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -