3 साल के बच्चे के साथ तालाब में कूदी महिला, मौत

3 साल के बच्चे के साथ तालाब में कूदी महिला, मौत
Share:

गुवाहाटी: असम के बजली जिले में एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली। मृतक महिला की पहचान मालबिका डेका (30) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, कुछ पारिवारिक मुद्दों को लेकर अपने पति से विवाद के चलते उसने अपने तीन साल के बच्चे के साथ तालाब में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली पति आईटीबीपी में सिपाही है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीआरएफ ने जिले के सारूपेटा थाना क्षेत्र के नागिनीपार इलाके में स्थित तालाब से मां-बेटे का शव बरामद किया. इस बीच महिला के परिजनों ने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. एक अन्य घटना दीफू की है, जहां दो लापता लड़कियों में से एक का शव, जो शनिवार को सुबह करीब 9 बजे डोईग्रुंग नदी में मछली पकड़ने गई थी, उसके लापता होने के लगभग एक सप्ताह बाद अर्ध-नग्न अवस्था में गहरे जंगलों में मिला था। दोनों लड़कियां बोकाजन विधानसभा क्षेत्र के लखीराम गांव की रहने वाली थीं

स्थानीय लोगों ने बोकाजन थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। पिछले रविवार को पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मामले की जांच की थी और दूसरी लड़की का शव नग्न अवस्था में मिला था. शव की हालत ने दुष्कर्म और हत्या की आशंका को बढ़ा दिया था। हालांकि युवती का पता नहीं चल सका है। पुलिस कर्मियों, कार्बी छात्र संघ के सदस्यों और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा किशोरी की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हर्षवर्धन श्रिंगला ने की शीर्ष अमेरिकी अधिकारियों से मुलाकात, अफगान स्थिति पर हुई चर्चा

इसी महीने अमेरिका दौरे पर जा सकते हैं पीएम मोदी, जो बाइडेन से होगी पहली व्यक्तिगत मुलाकात

'25 दिन में हाजिर हो वरना संपत्ति जब्त', कांग्रेस MLA के फरार बेटे पर सख्त हुई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -