'25 दिन में हाजिर हो वरना संपत्ति जब्त', कांग्रेस MLA के फरार बेटे पर सख्त हुई कोर्ट
'25 दिन में हाजिर हो वरना संपत्ति जब्त', कांग्रेस MLA के फरार बेटे पर सख्त हुई कोर्ट
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन के बड़नगर कॉन्ग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल एक बार फिर से मुश्किलों में आ गए हैं। जी दरअसल न्यायालय ने आरोपित करण को 28 सितंबर तक कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी कर दिए हैं। न्यायालय ने कहा है यदि आरोपित दी गई समय सीमा में कोर्ट में पेश नहीं होता है तो उसकी संपत्ति कुर्क की जाएगी। आप सभी को यह भी बता दें कि संपत्ति की कुर्की का नोटिस पुलिस ने विधायक के आरोपित बेटे के घर चिपका दिया है।

इसी के साथ पुलिस ने आरोपित पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। जी दरअसल कोर्ट ने उसे फरार घोषित किया है और जब 5 महीने बाद तक पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई तो अब इंदौर पुलिस ने बड़नगर में उसके घर और प्रमुख स्थानों पर उसके पोस्टर चिपका दिए। इसी के साथ पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जहाँ भी दिखे पुलिस को सूचना दें। आप सभी को हम यह भी बता दें कि करण मोरवाल पर कांग्रेस की ही एक महिला पदाधिकारी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

इस मामले में पहले तो कोर्ट ने 24 अगस्त तक करण मोरवाल को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था लेकिन करण मोरवाल कोर्ट में पेश नहीं हुए, और उसी के बाद अब कोर्ट ने कहा है कि 'अगर 28 सितंबर तक करण मोरवाल कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी।' आपको बता दें कि इससे पहले 12 जुलाई को जिला कोर्ट ने करण मोरवाल की अग्रिम जमानत खारिज कर दी थी।

डॉक्टरों ने किया चमत्कार, नामुमकिन को कर दिखाया मुमकिन

'मोनेटाइजेशन स्कीम पर पुनर्विचार करें पीएम मोदी..', सीएम स्टालिन ने लिखा पत्र

'व्हेल के पेनिस' से की जलियांवाला बाग स्मारक की तुलना, भारत के प्रति घृणा से भरी हुई है ये कैम्ब्रिज की प्रोफेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -