असम: हैलाकांडी में 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोप में किशोर गिरफ्तार
असम: हैलाकांडी में 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोप में किशोर गिरफ्तार
Share:

 


हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना में असम के हैलाकांडी इलाके में एक 6 वर्षीय बच्चे के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और फिर उसकी 15 वर्षीय किशोर ने हत्या कर दी।

यह घटना असम के सुलरानीचेरा क्षेत्र में हुई, जो हैलाकांडी जिले का हिस्सा है। जाहिर तौर पर दोनों में झगड़ा हो गया, और लड़का कथित तौर पर लड़की को जंगल में ले गया, उसका यौन उत्पीड़न किया और वहां उसकी हत्या कर दी।  9 फरवरी को पीड़ित लड़की के लापता होने की सूचना मिली थी और लोग उसकी तलाश कर रहे थे। तीन दिन की तलाश के बाद, हैलाकांडी पुलिस ने शनिवार, 12 फरवरी को लड़की के शव की खोज की।

प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 9 फरवरी को, लड़की अपने पड़ोस में अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी, जब वह गायब हो गई। हैलाकांडी जिले के एसपी (पुलिस अधीक्षक) गौरव उपाध्याय के अनुसार, लड़की की लाश सुलरानीचेरा के पास एक जंगल क्षेत्र में मिली थी। पुलिस के मुताबिक मरने से पहले बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इसके बाद अधिकारियों ने मृतक को पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य चिकित्सीय जांच के लिए हैलाकांडी सिविल अस्पताल भेज दिया।

वहीं, पुलिस आरोपितों को पकड़ने व पकड़ने में सफल रही। उस पर धारा 302 और POCSO अधिनियम (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) सहित कई प्रासंगिक और गंभीर IPC धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि बलात्कार और हत्या के मामले को किशोर न्याय अधिनियम के तहत संभाला जाएगा, क्योंकि आरोपी नाबालिग है। स्थिति के बारे में अधिक जानकारी के लिए, एक शव परीक्षा रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। अधिकारियों के अनुसार, 15 साल के छोटे बच्चे ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और घटना के दौरान हुई हर बात उन्हें बताई।

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को मिला खरीदार, टिम डेविड पर जमकर बरसा धन

तालिबान को मदद देगा हिंदुस्तान, लाहौर से होते हुए काबुल पहुंचेंगे दर्जनों भारतीय ट्रक

डीजे हुआ बंद तो घोड़ी लेकर थाने पहुंचा दूल्हा, बारातियों ने मचाया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -