IPL 2022: मेगा ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को मिला खरीदार, टिम डेविड पर जमकर बरसा धन

नई दिल्ली: रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस (MI) ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को एक बार फिर से अपनी टीम में शामिल किया है. अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये देकर खरीदा है. वहीं, तूफानी बल्लेबाज़ी करने वाले ओपनर एविन लुईस और एलेक्स हेल्स को भी दूसरे राउंड में खरीददार मिल गए हैं. हेल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 1.5 करोड़ में खरीदा. वहीं लुईस पर लखनऊ सुपरजायंट्स ने 2 करोड़ का दांव खेला है.

विश्व के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर्स में से एक शाकिब अल हसन और उमेश यादव को दूसरे राउंड में भी कोई खरीददार नहीं मिल सका है. इसके साथ ही शेल्डन कॉटरेल भी अनसोल्ड रहे. बता दें कि, पहले राउंड में कई दिग्गज प्लेयर्स अनसोल्ड रहे थे, मगर दूसरे राउंड में कई प्लेयर्स को टीमें मिल गई हैं. सबसे पहले डेविड मिलर को 3 करोड़ रुपये में गुजरात टाइटन्स ने खरीदा. इसके साथ ही गुजरात ने ऋद्धिमान साहा को भी 1.9 करोड़ में ख़रीदा है. वहीं सैम बिलिंग्स को 2 करोड़ मे KKR ने अपनी टीम में शामिल किया है.

ऑस्ट्रेलिया के दो तेज गेंदबाज सीन एबॉट और रिले मेरेडिथ को भी मेगा ऑक्शन में टीमें मिल गई हैं. एबॉट को 2.40 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने खरीदा है, जबकि रिले 1 करोड़ लेकर मुंबई की टीम में गए. अनकैप्ड विदेशी खिलाड़ी टिम डेविड पर मुंबई इंडियंस ने बड़ा दांव खेला है. इस खिलाड़ी को MI ने 8.25 करोड़ में ख़रीदा है. इससे पहले मुंबई ने जोफ्रा आर्चर को 8 करोड़ में ख़रीदा था.

तमिलनाडु करुणानिधि की जयंती पर साइकिल रिक्शा रेसिंग लीग आयोजित करेगी पार्टी

बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप में भारत के युवा बैडमिंटन प्लेयर्स पर होगी सबकी नज़र

डोप टेस्ट में फेल हो चुकी इस रूसी खिलाड़ी को फिर मिला खेलने का मौका

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -