असम पुलिस ने जब्त की 2 करोड़ की ड्रग्स, तस्कर मुजक्किर हुसैन और सैफुल इस्लाम गिरफ्तार
असम पुलिस ने जब्त की 2 करोड़ की ड्रग्स, तस्कर मुजक्किर हुसैन और सैफुल इस्लाम गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने 23 नवंबर को एक सफल ऑपरेशन चलाया, जिसमें दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया गया और बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त किए गए। गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए, STF ने गुवाहाटी के गोरचुक पुलिस स्टेशन के तहत कटहबारी इलाके में ऑपरेशन को अंजाम दिया।

ऑपरेशन के दौरान, STF टीम ने कटहबरी में एक किराए के घर से 7.25 करोड़ रुपये मूल्य की 29,000 याबा टैबलेट बरामद की और उन्हें जब्त कर लिया। मादक पदार्थों की तस्करी के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए दो व्यक्ति कटहबारी के मुजक्किर हुसैन और बारपेटा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत भेला के सैफुल इस्लाम हैं। यह ऑपरेशन क्षेत्र में अवैध नशीली दवाओं के व्यापार पर अंकुश लगाने के लिए कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा जारी प्रयासों का एक हिस्सा है। 

बता दें कि, याबा, मेथामफेटामाइन और कैफीन का एक संयोजन है, ये अत्यधिक नशे की लत और शक्तिशाली उत्तेजक है। यह सफल ऑपरेशन मादक पदार्थों की तस्करी के खतरे को दूर करने और समुदाय को नशीले पदार्थों के हानिकारक प्रभावों से बचाने के लिए असम पुलिस एसटीएफ की प्रतिबद्धता को उजागर करता है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों को कानूनी कार्यवाही का सामना करने की संभावना है, और अधिकारी नशीली दवाओं के नेटवर्क को खत्म करने और जनता की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए सतर्कता से काम करना जारी रखेंगे।

आधी रात को 15 वर्षीय लड़की को घर से उठा ले गए बदमाश, फिर खंडहर में ले जाकर 5 घंटे तक किया गैंगरेप

इंस्टाग्राम रील पर आने लगे गंदे कमेंट तो फंदे से झूल गया 10वीं का छात्र, परिवार में मचा कोहराम

काले जादू का झांसा देकर बहन का बलात्कार करता रहा हैवान, पुलिस के सामने पीड़िता ने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -