आधी रात को 15 वर्षीय लड़की को घर से उठा ले गए बदमाश, फिर खंडहर में ले जाकर 5 घंटे तक किया गैंगरेप
आधी रात को 15 वर्षीय लड़की को घर से उठा ले गए बदमाश, फिर खंडहर में ले जाकर 5 घंटे तक किया गैंगरेप
Share:

अशोक नगर: मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ मुंगावली थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। लड़की के लगाए आरोपों के मुताबिक, आरोपी पीड़िता को रात के समय उसके घर से उठा ले गए। आरोपियों ने लड़की को घर से कुछ दूर खंडहर में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से हैवानियत का शिकार बनाया। इस के चलते लगभग साढ़े 5 घंटे तक आरोपी दरिंदगी करते रहे। घटना के पश्चात् पीड़िता किसी तरह घर पहुंची तथा परिजनों को पूरी घटना बताई। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

बता दें बृहस्पतिवार को दोपहर के वक़्त पीड़िता अपने परिजनों के साथ मुंगावली थाने पहुंची थी। पीड़िता ने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया है। थाने में एक आवेदन दिया, जिसमें उसने बताया कि पिछली रात साढ़े 11 बजे वह पेशाब करने के लिए अपने आंगन में गई थी। आंगन में अचानक से गांव के युवक और एक अन्य व्यक्ति था। तीनों ने किशोरी को पीछे से पकड़ लिया तथा रुमाल से उसका मुंह दबा दिया। तत्पश्चात, तीनों आरोपी उसके पास से एक खंडहर में उठाकर ले गए। तीनों ने बिना मर्जी के बारी-बारी से बलात्कार किया। 

अपराधियों ने खंडहर में पीड़िता के साथ 5 घंटे तक बलात्कार किया तथा उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी। अपराधियों ने प्रातः लगभग 5 बजे पीड़िता से बोले की यह बात किसी को मत बताना, यदि किसी को बताया तो तेरे परिवार को जान से मार देंगे। तत्पश्चात, पीड़िता अपने घर पहुंची तथा पूरी घटना बताई। इस घटना के पश्चात् पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुंगावली थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार एवं पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश देना भी शुरू कर दिया है।

देश की 2.7 पंचायतों तक पहुंचेगी 'विकसित भारत संकल्प यात्रा'..! लगेंगे मुफ्त चिकित्सा शिविर, ग्रामीणों को मिलेगा लाभ

'इस्लाम या मौत' में से गुरु तेग बाहदुर ने चुनी थी शहादत ! आज शहीदी दिवस पर पूरा भारत कर रहा नमन

काले जादू का झांसा देकर बहन का बलात्कार करता रहा हैवान, पुलिस के सामने पीड़िता ने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -