डॉक्टर को बुरी तरह पीटने में बच्चे भी थे शामिल, असम पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, देखें Video
डॉक्टर को बुरी तरह पीटने में बच्चे भी थे शामिल, असम पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, देखें Video
Share:

गुवाहाटी: असम के होजाई जिले स्थित एक कोविड केयर सेंटर में डॉक्टर से मारपीट के मामले में पुलिस ने 29 जून 2021 को आरोपपत्र दायर कर दिया है। इसमें तीन नाबालिगों सहित 36 लोगों को आरोपित बनाया गया है। असम पुलिस के स्पेशल डीजी जीपी सिंह ने ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने इसके लिए होजाई जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) बरुन पुरकायस्थ और जाँच अधिकारी रोजी तालुकदार की प्रशंसा भी की ही।

 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'होजाई के उदाली में डॉक्टर पर हमले के मामले में पुलिस ने कानून का उल्लंघन करने वाले 3 बच्चों समेत 36 आरोपितों के खिलाफ सिर्फ 29 दिनों में आरोपपत्र दायर किया है।' बता दें कि मध्य असम के होजई जिले के उदाली कोविड केयर सेंटर में 1 जून 2021 को एक पेशेंट की मौत होने के बाद डॉक्टर सेजु कुमार सेनापति को भीड़ ने बुरी तरह पीटा था। इस हमले में डॉक्टर गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। उन्हें भी सर्जरी की जरूरत पड़ी थी। 

 

उस दौरान घटना के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने 24 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। इनमें मोहम्मद कमरुद्दीन, मोहम्मद जैनलुद्दीन, रेहनुद्दीन, सईदुल आलम, रहीमुद्दीन, राजुल इस्लाम, तैयबर रहमान और साहिल इस्लाम का नाम शामिल था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें बदमाशों का समूह अस्पताल के अंदर घुस कर डॉक्टर के कपड़े उतार कर उन्हें घसीट-घसीट कर पीट रहा था। लात-घूसों से डॉक्टर की पिटाई की गई थी। उनमें से एक शख्स हाथ में बर्तन लेकर डॉक्टर पर ताबड़तोड़ वार कर रहा था।

केयर रेटिंग ने कहा- पश्चिम बंगाल सरकार ने आरबीआई नीलामी विंडो के माध्यम से 2,500 करोड़ रुपये जुटाए

सपा नेता उम्मेद पहलवान पर लगा NSA, मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई में जोड़ा था 'जय श्री राम'

राहत! पेट्रोल-डीजल को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए आज का दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -