बैग में छिपा रखा था लाखों का लाल चन्दन, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ युवक
बैग में छिपा रखा था लाखों का लाल चन्दन, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ युवक
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 13 लाख मूल्य के 160 किलोग्राम लाल चंदन के साथ तीन यात्रियों को गिरफ्तार किया है। आधिकारियों ने एक बयान जारी करते हुए इसकी सूचना दी है। सीआईएसएफ के मुताबिक, शुक्रवार को रात नौ बजे सीआईएसएफ और आईजीआई एयरपोर्ट के खुफिया कर्मियों टर्मिनल तीन पर एयर इंडिया के विमान से हांगकांग जा रहे आशीष छाबरा नामक मुसाफिर को गिरफ्तार किया है।

सामान की तलाशी लिए जाने के दौरान उसके बैग से भारी मात्रा में लाल चंदन बरामद किया गया। इस संबंध में कस्टम अधिकारियों को सूचित किया और यात्री को चेक-इन की इजाजत दी गई। यात्री को उस दौरान निगरानी में रखा गया। इसके बाद में हालांकि कैमरे से निगरानी के आधार पर पता चला कि इस यात्री के साथ दो अन्य यात्री भी शामिल थे, जिनकी पहचान बाद में दीपक मेहरोलिया और संदेश ढ़ींगिया के तौर पर हुई है ।

फ़िलहाल अधिकारी गिरगतार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है और ये जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ये लाल चन्दन को किसे सप्लाई करने वाला था और कहाँ से इसे लेकर आ रहा था। पुलिस का मानना है कि इस गिरोह में और भी लोग शामिल हो सकते हैं, जो इस प्रकार की तस्करी करने का काम करते हैं ।

लड़की को WhatsApp पर भेजता था अश्लील तस्वीरें, फिर एक दिन ....

पति पत्नी को उतारा मौत के घाट, अर्धनग्न लाश मिलने पर उठे सवाल

दिल्ली में बगैर लाइसेंस चल रहा था बार, गिरफ्तार हुआ मालिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -