लड़की को WhatsApp पर भेजता था अश्लील तस्वीरें, फिर एक दिन ....
लड़की को WhatsApp पर भेजता था अश्लील तस्वीरें, फिर एक दिन ....
Share:

गोरखपुर: इंजीनियरिंग की छात्रा को व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीर भेजकर ब्लैकमेल करने वाले एक युवक को गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को दिल्ली के अशोक नगर इलाके से पकड़ा है। बता दें कि आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए मांग रहा था। पीड़िता की मां ने आरोपित के खिलाफ पिपराइच थाने में मामला दर्ज कराया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, छात्रा पिपराइच क्षेत्र की रहने वाली है और प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ती है। बताया जा रहा है कि मुंबई का रहने वाला युवक पुष्पेंद्र शर्मा उर्फ करन 2016 में पिपराइच इलाके में विवाह समारोह में शामिल होने आया था। इस दौरान उसकी छात्रा से मुलाकात हुई और दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। आरोप है कि कुछ दिन बाद युवक व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीर भेजकर परेशान करने लगा। जिसके बाद छात्रा ने उससे बात करना बंद कर दिया। आरोप है कि पुष्पेंद्र कई बार छात्रा से मिलने कॉलेज भी गया था।

मुलाकात न होने पर युवक, प्राचार्य और शिक्षकों के मोबाइल पर लड़की की अश्लील तस्वीर भेजने लगा। इसी बीच छात्रा के नाम से फेसबुक पर फेक एकाउंट बनाकर तस्वीर डालने लगा। जब लड़की के घरवालों ने फोन कर फोटो डिलिट करने को कहा तो आरोपित दो लाख रुपए की मांग करने लगा। इस मामले में 25 मार्च 2018 को छात्रा की मां ने पुष्पेंद्र के खिलाफ पिपराइच थाने में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद अब जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

पति पत्नी को उतारा मौत के घाट, अर्धनग्न लाश मिलने पर उठे सवाल

दिल्ली में बगैर लाइसेंस चल रहा था बार, गिरफ्तार हुआ मालिक

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, इस तरह हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -