असम पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता लवलीन बोरगोहेन को डीएसपी नियुक्त किया

टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता लवलीना बोरगोहेन को बुधवार को असम पुलिस का डीएसपी नियुक्त किया गया। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मंगलवार को कहा कि वह उन्हें जनता भवन में नियुक्ति पत्र देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि चयन हमारी सरकार की नई खेल नीति के अनुसार किया गया था।

इस बीच, असम पुलिस विभाग ने ट्विटर पर उनका स्वागत करते हुए कहा, "वेलकम अबोर्ड!" असम पुलिस विभाग में डिप्टी एसपी के रूप में नियुक्ति पर @LovlinaBorgohai को बधाई। पूरे राज्य में मैत्रीपूर्ण पुलिस व्यवस्था को बढ़ावा देने के हमारे प्रयास में आपकी भागीदारी आवश्यक होगी।"

 

टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर प्रसिद्धि पाने वाली 23 वर्षीय मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन का गुवाहाटी हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत किया गया। हालाँकि, रिंग में कठिन मुक्केबाज़ उदास दिखाई दी क्योंकि उसने स्वर्ण पदक नहीं जीतने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। टोक्यो ओलंपिक में महिलाओं के 69 किग्रा वेल्टरवेट वर्ग में कांस्य पदक जीतने वाली बोर्गोहेन गुवाहाटी पहुंचीं, जहां उनकी मुलाकात एलजीबीआई हवाई अड्डे पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से हुई।

"मैंने गुवाहाटी हवाई अड्डे पर हमारी महान ओलंपियन पदक विजेता लवलीना बोरगोहाई का खुशी और सम्मान के साथ स्वागत किया। टोक्यो ओलंपिक 2020 में अपनी जीत के साथ, लवलीना ने एक अरब उम्मीदें जगाई हैं और ग्रामीण क्षेत्रों में खेल सितारों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है ताकि वे बड़ी चीजों के लिए प्रयास कर सकें। अंतरराष्ट्रीय मंच "ओलंपिक पदक विजेता को बधाई देते हुए, असम के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया। एयरपोर्ट पर सीएम सरमा के साथ असम के खेल मंत्री बिमल बोरा और गुवाहाटी के पुलिस कमिश्नर हरमीत सिंह भी मौजूद थे.

उन्होंने हवाई अड्डे पर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपनी नाखुशी जाहिर की थी, जब उन्होंने कहा था कि ओलंपिक स्वर्ण जीतने पर ही वह पूरी तरह से खुश होंगी।

लेडी कांस्टेबल ने दिखाया टशन! बीच सड़क शख्स से साफ कराई पैंट, फिर जो किया उसे देख हैरान हुए लोग

बादशाह के ड्राइवर को लेकर किरण खेर ने खोला बड़ा राज, हैरान हुए लोग

अरुणाचल प्रदेश में 2 उग्रवादियों ने किया आत्मसमर्पण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -