बादशाह के ड्राइवर को लेकर किरण खेर ने खोला बड़ा राज, हैरान हुए लोग
बादशाह के ड्राइवर को लेकर किरण खेर ने खोला बड़ा राज, हैरान हुए लोग
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के किरदार में एक से बढ़कर एक नाम हैं. किरण खेर, बादशाह, शिल्पा शेट्टी तथा मनोज मुंतशिर... इस शो में जज की सीट पर बैठे दिखाई देते हैं. चारों आपस में बहुत मस्ती भी करते हैं तथा एक दूसरे के राज खोलने में भी कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. शिल्पा तो मनोज की टांग खींचती ही रहती हैं लेकिन किरण खेर भी इसमें पीछे नहीं हैं. हाल ही में सोनी ने शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें किरण खेर अपने फुल ऑन मूड में दिखाई दे रही हैं. वे मनोज एवं बादशाह को ताने मार रही हैं. लेकिन हंस-हंसकर बुरा हाल तो शिल्पा का हो रखा है.

वही सोनी ने इंस्टाग्राम पर इंडियाज गॉट टैलेंट का एक नया वीडियो साझा किया है. इसमें देखा जा सकता है कि किस प्रकार किरण खेर नाक चढ़ाए हुए हैं तथा बादशाह के ड्राइवर की करतूत सुनाती दिखाई दे रही हैं. वे बोल रही हैं कि- तुमने तो महंगी गाड़ी खरीद ली है तथा ऊपर आराम से चला आया. लेकिन तुम्हारे ड्राइवर को लैम्बोर्गिनी चलानी नहीं आती. चाबी लगानी नहीं आ रही. एक दिन तो हद हो गई. उससे गाड़ी नहीं स्टार्ट हो रही थी. यशराज के गेट तक गाड़ियों की कतार लगी है. बादशाह जी की नई लैम्बोर्गिनी आगे ही नहीं बढ़ पा रही. वाह क्या बात है. सब एक से बढ़कर एक.
 
वही आगे मनोज मुंतशिर के बारे में चर्चा करते हुए किरण ने कहा कि- वो देखो रंगबिरंगे शूटों वाले हमारे राइटर, प्रातः आते ही इन्होंने फोटो सेशन आरम्भ कर दिया. कभी यहां, कभी वहां, कभी इधर, कभी हाथ ऐसे, कभी वैसे, कोई प्रोफेशनल मॉडल थक जाए. किरण इतना बोलती हैं कि मनोज की बोलती ही बंद हो जाती है. शिल्पा उनसे इसपर प्रतिक्रिया मांगती हैं लेकिन मनोज बोलते हैं कि भला किरण जी के सामने वे क्या प्रतिक्रिया दे सकते हैं. 

एक्ट्रेस नहीं IPS बनना चाहती थी साक्षी तंवर, फिर इस तरह शुरू हुआ एक्टिंग करियर

इस घटना से बहुत घबरा गए थे टीवी के 'श्री राम', एक किरदार ने बदल दी पूरी जिंदगी

रायजा विल्सन, बिग बॉस फेम दूसरी बार हुई कोरोना पॉजिटिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -