महिला डांसरों का नाच देखकर शाहरुख खान ने कहा- 'कपड़े उतारकर...'
महिला डांसरों का नाच देखकर शाहरुख खान ने कहा- 'कपड़े उतारकर...'
Share:

हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपको लगेगा कि आज के समय में मानवता खत्म हो गई है. जी हाँ, यह मामला गुवाहाटी के असम का है. मिली खबरों के मुताबिक़ कामरूप जिले में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान 500 से अधिक लोगों की भीड़ ने महिला डांसरों को कथित रूप से अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने की कोशिश की गई है. जी हाँ, इसके बाद पुलिस ने इस घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है और अधिकारियों ने बीते रविवार को यह जानकारी दी.

इस मामले में चायगांव पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव में आयोजित कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ सांस्कृतिक मंडली द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एक मामला दायर कर लिया गया और उसके बाद बीते रविवार को शाहरुख खान और सुभान खान नाम के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ प्राथमिकी के मुताबिक़ मंडली की महिला डांसरों को दर्शकों ने परेशान करना शुरू कर दिया और लोग उन्हें कथित तौर पर अपने कपड़े उतारकर नाचने के लिए कह रहे थे.

इस मामले में डांसर वहां से भागने में सफल रहीं और उस दौरान उनके वाहनों पर भी पथराव किया गया. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि ''इस संबंध में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रहे हैं.''

जवान ने नहीं पी शराब, तो मेजर का दिमाग हुआ खराब, कर दी पिटाई

सोनीपत में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

महिलाओं के साथ हो रहा अपराधों को रोकने के लिए नासिक पुलिस ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -