असम: गुवाहाटी के जयनगर में बदमाशों ने 2.18 लाख रुपये लूटे

 

गुवाहाटी के जयनगर मोहल्ले में गुरुवार 13 जनवरी को क्रिसमस के मौके पर बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शख्स से दो लाख रुपये से ज्यादा की लूटपाट कर ली।


डकैतों द्वारा लूटे गए लोगों में असम के गुवाहाटी के रहने वाले अनिल शाह भी शामिल थे। आरोप था कि बदमाशों ने करीब 2.18 लाख रुपये की बड़ी रकम की चोरी की। घटना गुरुवार, 13 जनवरी को गुवाहाटी के जयनगर जिले की गलियों में हुई।

सूत्रों के अनुसार उस दिन अनिल शाह नाम के एक व्यक्ति ने एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) से नकद पैसे लिए थे और घर जा रहा था।

घर के रास्ते में, बाइक सवार ठगों के एक गिरोह ने कथित तौर पर उसे लूट लिया और उसके सारे पैसे ले लिए। गुरुवार को बदमाश रुपये लूट कर सड़क पर फरार हो गए।

हालांकि, बाद में पीड़ित व्यक्ति ने मामले के संबंध में शहर के बशिष्ठा पुलिस स्टेशन में लुटेरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस बीच पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है कि डकैत कौन हैं और उन्होंने कितने रुपये की चोरी की है।


शहर के कई थानों में बाइक सवार बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े डकैती के कई मामले दर्ज हैं. इस साल की शुरुआत में गुवाहाटी में सिटी बस में सवार एक शख्स से बदमाशों के एक गिरोह ने पैसे लिए। पुलिस ने अंततः आरोपी गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया और 17,500 रुपये की राशि नकद एकत्र की। शहर के अडाबारी मोहल्ले के मिंटू अली, सुनील नाथ और अबुल अली को हिरासत में लिया गया।

भारत से ब्रम्होस मिसाइल खरीदेगा ये देश, 37.49 करोड़ डॉलर की डील को मिली मंजूरी

झारखंड में खौफनाक वारदात, 'डायन' बताकर महिला को लगाई आग, और फिर...

सरकार दे रही 6 लाख रूपए जीतने का मौका, आज ही भरे ये फॉर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -