असम में बढ़ रही कोरोना की मार, जा रही कई लोगों की जान
असम में बढ़ रही कोरोना की मार, जा रही कई लोगों की जान
Share:

असम राज्य में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। असम में शनिवार को 971 नए कोविड-19 मामलों का पता लगाने और 9 और रोगियों की मौत के साथ, राज्य की सकारात्मक वृद्धि बढ़कर 1,93,387 हो गई, जबकि मरने वालों की संख्या 811 हो गई। इस खबर की पुष्टि करते हुए, असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत चावला सरमा ने अपने नवीनतम ट्वीट में राज्य के कोविड-19 स्थिति पर कहा कि नए मामलों का पता शनिवार को 27,491 परीक्षणों से लगा है।

 

स्वास्थ्य मंत्री सरमा ने ट्वीट किया, "अलर्ट - 971 #COVID मामलों में 27491 परीक्षणों में से आज पता चला है।" दिन में असम की सकारात्मकता दर 3.53% थी। नए मामलों में, कामरूप मेट्रो ने 229 मामले दर्ज किए हैं। कुल 1,61,901 रोगियों में से एक की मृत्यु हो गई है। असम में बीमारी से अब तक उबर चुके हैं। असम में वर्तमान में 30,672 सक्रिय कोविड-19 मामले हैं, जो राज्य के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार है। इस बीच, असम में शनिवार को 9 और व्यक्तियों ने कोविड-19 संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया।

स्वास्थ्य मंत्री सरमा ने पहले ट्वीट में कहा, "बहुत दुख है कि 09 और कोविड पॉजिटिव रोगियों ने बीमारी की चपेट में आने से मौत हो गई है।" मृतकों की पहचान डिब्रूगढ़ के किरण मेधी (51) और मुक्लाल बाउरी (23) के रूप में की गई है, चराइडो के गिरेन मुराह (24); गोलाघाट के गणेश बोरा (45), शिवसागर के प्रोबिन च बरुआ (65); माजुली के मोतीराम दत्ता (73), सोनितपुर के राजू ओरंग (45), कामरूप ग्रामीण के अबानी पाठक (53) और नागांव के देपा बोराह (27)।

देश में कोरोना केस 71 लाख के करीब, मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 8 हज़ार

भाजपा के मंत्री हिमंत सरमा बोले- अगर सत्ता में आए तो लव जिहाद के खिलाफ शुरू करेंगे लड़ाई

दिल्ली में दुर्गा पूजा के दौरान होगी रामलीला, DDMA ने त्योहारों के लिए जारी की SOP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -