वाह ! CM हो तो ऐसा.., असम सरकार ने अपने कर्मचारियों के लिए किया 'ख़ास' ऐलान, Video
वाह ! CM हो तो ऐसा.., असम सरकार ने अपने कर्मचारियों के लिए किया 'ख़ास' ऐलान, Video
Share:

गुवाहाटी: कोरोना महामारी के इस संकटकाल में परिवार के साथ रहना कितना आवश्यक है यह सभी समझते हैं. इस बीच असम की भाजपा सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों को दो दिन की स्पेशल छुट्टी देने का ऐलान किया है. यह स्पेशल छुट्टी 6 और 7 जनवरी को रहेगी.

 

सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये छुट्टियां माता-पिता या सास-ससुर के साथ समय बिताने को दी जा रही हैं. सीएम हेमंत ने ट्वीट किया, '6 और 7 जनवरी को स्पेशल छुट्टियां हैं. इस दिन असम के तमाम सरकारी कर्मचारी अपने माता-पिता या सास-ससुर संग क्वालिटी टाइम बिताएं.' जानकारी के अनुसार, टॉप सिविल सेवा अधिकारी से लेकर फोर्थ ग्रेड तक के तमाम कर्मचारी इसका फायदा उठा सकेंगे. किन्तु ये छुट्टी उन पर लागू नहीं होगी जिनके माता-पिता या सास-ससुर दुनिया से जा चुके हैं. मतलब इन छुट्टियों को किसी अन्य कार्य में नहीं लगाया जा सकेगा.

असम की सरकार ने गत वर्ष नवंबर में यह फैसला लिया था कि राज्य सरकार अपने कर्मचारियों को दो दिन की स्पेशल अवकाश देगी, जिसमें वे अपने परिवारवालों के साथ समय बिता सकेंगे. इस फैसले को अब नए साल के पहले माह में लागू किया गया है. कर्मचारियों के लिए 6 और 7 जनवरी की छुट्टी का बेहद अधिक है. क्योंकि 8 को सेकंड सैटरडे और 9 को संडे है. ऐसे में चार दिन का ये अवकाश परिवारवालों के साथ मनाया जा सकता है. 

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -