असम में नहीं कोई भी महिला सुरक्षित, युवती के साथ बलात्कार कर आरोपी ने जान से मारने की दी धमकी
असम में नहीं कोई भी महिला सुरक्षित, युवती के साथ बलात्कार कर आरोपी ने जान से मारने की दी धमकी
Share:

बोको में हुई दर्दनाक घटना में एक शख्स ने महिला से रेप कर उसकी 3 महीने की बच्ची का क़त्ल कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने इस घटना को अंजाम 1 माह पहले यानी कि 28 सितंबर को दिया था। हलाकि की अब खबरें सामने आई है कि इस अपराधी को हिरासत में लिया जा चुका है। दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपी भूपेन राभा ने कथित तौर पर महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने इस घटना का खुलासा किसी के सामने किया तो वह उसे जान से मार देगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय पहले सबूत इक्कट्ठा कर रही पुलिस को 3 महीने की बच्ची का शव भी मिला जिसे राभा ने दफनाया था। इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस और भी जांच कर रहीं है। हम बता दें कि इसी राज्य में हुई बलात्कार की एक अन्य घटना में, एक व्यक्ति ने चराईदेव के सपेखाती में अपनी 14 वर्षीयबेटी के साथ कथित रूप से बलात्कार किया और उसे गर्भवती कर दिया। इस बात का खुलासा 1 अक्टूबर को लड़की का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद हुआ। किशोरी की मां ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

जहां आरोपी की पहचान चिमोन धानी के रूप में हुई है जो अब फरार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धानी ने लड़की के साथ 3 बार रेप किया था, जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई थी। इस बारें में पीड़िता की माँ ने जानकारी दी है कि "मुझे इसके बारे में पता था। मेरी बेटी ने भी मुझे नहीं बताया। मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही मुझे इसके बारे में पता चला है।

'भारत माता क्या होती है, जान से मार डालेंगे..', भारत माता के नारे लगाने वाले हिन्दू छात्रों को मुस्लिमों ने पीटा

8वीं की छात्रा का रिश्तेदार ने ही किया क़त्ल, एकतरफा प्यार में हत्या की आशंका

अपनी ही बेटी से बलात्कार करता था पिता, सपा-बसपा के नेताओं के सामने भी परोसा, 28 पर FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -