अपनी ही बेटी से बलात्कार करता था पिता, सपा-बसपा के नेताओं के सामने भी परोसा, 28 पर FIR
अपनी ही बेटी से बलात्कार करता था पिता, सपा-बसपा के नेताओं के सामने भी परोसा, 28 पर FIR
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक युवती ने अपने ही पिता, ताऊ और अन्य रिश्तेदारों सहित कुल 28 लोगों के खिलाफ बलात्कार और देहव्यापार कराने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। किशोरी ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्षों को भी इस मामले में आरोपी बनाया है। किशोरी का आरोप है कि उसकी माँ को नशे में बेहोश करके पहले उसके साथ बलात्कार करता था, बाद उसमें कई लोगों के सामने पेश कर देहव्यापार कराने लगा। किशोरी का आरोप है कि उसका पिता मुँह खोलने पर उसे और उसकी माँ को जान से मार डालने की धमकी देता था। किशोरी ने इस मामले में पाँच महिला रिश्तेदारों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है। 

वहीं, सपा के जिलाध्यक्ष तिलक यादव और बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार ने मामले में सफाई पेश की है। उनका कहना है कि उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र किया गया है। 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार (12 अक्टूबर) को अपनी माँ के साथ कोतवाली थाना पहुँचकर पुलिस में शिकायत दी। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। FIR में कहा गया है कि किशोरी जब 12 साल की थी और 6वीं कक्षा में पढ़ती थी, तब उसके पिता ने उसके साथ पहली बार बलात्कार किया। पिता ने उसकी माँ को नशा देकर उसके साथ लगातार रेप करता रहा। इस दौरान मुँह खोलने पर उसे और उसकी माँ को जान से मार डालने की धमकी भी देेता था।

कुछ दिन बाद पिता लड़की को स्कूल से लेने आया और वहीं से ही एक होटल में ले गया, जहाँ उसने अपनी ही बेटी को एक महिला के हवाले कर दिया। महिला उसे होटल के रूम में ले गई, जहाँ एक आदमी आया और बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। बाद में महिला लड़की को उसके घर छोड़कर चली गई। जब लड़की ने घटना के संबंध में अपने पिता को बताया तो उसने चुप रहने के लिए कहा और इस घटना को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसका पिता उसे लेकर अलग-अलग होटलों में जाने लगा, जहाँ लोग उसके साथ रेप करते थे। रेप करने करने वालों में सपा और बसपा के जिलाध्यक्ष भी शामिल थे। इसके साथ ही, किशोरी के साथ उसके ताऊ और तीन चाचाओं और चचेरे भाईयों ने भी बलात्कार किया है। किशोरी का कहना है कि जब वह घर पहुँचती थी, तो उसकी माँ बेहोश मिलती थी। वहीं, इस मामले में ललितपुर के अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि लड़की के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और लड़की की सुरक्षा की दृष्टि से उसके आवास पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक के मुताबिक, 25 नामजद और तीन अज्ञात सहित 28 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि किशोरी का बयान दर्ज कराया जाएगा और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद छानबीन शुरू की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

दिल्ली में गैंगवार, टिल्लू ताजपुरिया गैंग के गुर्गे की रोहिणी में हत्या

शादी के दिन ही महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ बना डाले शारीरिक संबंध, ऐसे सामने आया मामला

MP: PM मोदी से अंतिम इच्छा पूरी करने का कहकर नाबालिग ने कर ली आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -