हिमांशी को आसिम के भाई ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
हिमांशी को आसिम के भाई ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना का आज 29वां जन्मदिन है। आज उनके दोस्त, सेलेब्स और परिवार वाले उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि हिमांशी असीम रियाज को डेट कर रही हैं और इस कपल को अक्सर साथ देखा जाता है। अब इसी बीच आज उनके जन्मदिन के मौके पर असीम के भाई उमर रिया ने उन्हें सोशल मीडिया पर खास अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिमांशी संग फोटो शेयर किया है और हिमांशी को टैग भी किया है।

आप देख सकते हैं उमर ने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे हिमांशी खुराना।" केवल इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। वैसे तो आपको याद ही होगा कि बीते साल भी उमर ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "इस प्यारी महिला से मिलकर बेहद खुश हूं। `शायद अब मैं जान चूका हूं कि असीम रियाज उन्हें इतना पसंद क्यों करता है।" हिमांशी खुराना एक पंजाबी सिंगर भी हैं और उन्हें पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से जाना जाता है।

वह काफी समय से असीम के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में थी और आज भी दोनों चर्चाओं में ही रहते हैं। दोनों अब तक कई म्यूजिक वीडियोस में दिख चुके हैं। इस लिस्ट में 'कल्ला सोनहा है', 'ख्याल रख्या कर' और 'अफसोस करोगे' जैसे सांग्स शामिल है।

कल इन शहरों में जाएंगे पीएम मोदी, कोरोना वैक्सीन की तैयारी का करेंगे मुआयना

ब्रिटेन ने इंग्लैंड में लॉकडाउन के बाद नए उपायों का दिया विवरण

6 महीने का राशन लेकर निकले हैं किसान, तो क्या लम्बी चलेगी लड़ाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -