ब्रिटेन ने इंग्लैंड में लॉकडाउन के बाद नए उपायों का दिया विवरण

लंदन: प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने इंग्लैंड से नवंबर के शुरू में एक महीने के लॉकडाउन में रहने का अनुरोध किया। ब्रिटिश सरकार ने इंग्लैंड में प्रत्येक स्थानीय प्राधिकरण के लिए कोरोनावायरस प्रतिबंध लगा दिए हैं। प्रतिबंधों का सामना तब होगा जब अगले सप्ताह एक राष्ट्रीय लॉकडाउन समाप्त हो जाएंगे, जिससे व्यवसायों को उन क्षेत्रों में फिर से खोलने की अनुमति मिलेगी जहां संक्रमण की दर कम है।

कोरोनोवायरस के मामलों के बाद बोरिस ने प्रतिबंधों का आदेश दिया। हाल ही में, मौतें फिर से बढ़ने लगी हैं, व्यापार और आर्थिक परिणामों पर उनकी अपनी राजनीतिक पार्टी के कुछ नाराजगी है। 2 दिसंबर से लॉकडाउन को बदलने के लिए सोमवार को कुछ नए उपाय निर्धारित किए गए हैं, पिछले क्षेत्रीय दृष्टिकोण को मजबूत करते हुए और चेतावनी दी गई है कि कुछ क्षेत्र उच्च सतर्क स्तर पर चले जाएंगे। स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक तीन स्तरों के बारे में संसद को बताते हैं, जो सबसे कम स्तर 1 से लेकर 3 तक उच्चतम है, प्रत्येक अंग्रेजी स्थानीय प्राधिकरण गुरुवार को गिर जाएगा। टियर 3 का मतलब है कि टैकवे सेवाओं को छोड़कर बार, कैफ़े और रेस्तरां बंद रहना चाहिए, और यह कि घर के बाहर की सार्वजनिक जगहों को छोड़कर घर नहीं मिला सकते। इसके तहत आने वाले क्षेत्रों को राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा टेस्ट और ट्रेस और सशस्त्र बलों से छह सप्ताह के तेजी से सामुदायिक परीक्षण कार्यक्रम के लिए समर्थन की पेशकश की जाएगी, जिसमें पार्श्व प्रवाह COVID-19 परीक्षणों का उपयोग किया जाएगा, जो एक घंटे के भीतर परिणाम देते हैं।

पोस्ट-लॉकडाउन के नए उपायों के बाद 16 दिसंबर को टियर्स का मूल्यांकन किया जाएगा, जिससे उन क्षेत्रों के लिए संभव हो सके जो क्रिसमस से पहले वायरस के प्रसार को धीमा कर सकते हैं।

सैमुअल पैटी की हत्या के मामले में फ्रांस ने चार किशोर छात्रों पर लगाया अपराध का आरोप

इंटरनेशनल एयर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन जारी किया कोरोना के लिए नया डेटा

लंदन जल्द ही करेगा सबसे मुश्किल कोरोना वायरस प्रतिबंधों का सामना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -