आसिम और हिमांशी के गाने को मिले 1 करोड़ से अधिक व्यूज
आसिम और हिमांशी के गाने को मिले 1 करोड़ से अधिक व्यूज
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुके आसिम रियाज को लोगों का जमकर प्यार मिला और वह हिमांशी के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चाओं में रहे हैं. ऐसे में दोनों का एक गाना जारी हुआ था जो अब तक लोगों को पसंद आ रहा है. इस गाने को अब तक लोगों ने खूब पसंद कर लिया है और इस गाने को अब तो 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि दोनों के गाने का नाम ‘कल्ला सोहना नी’ है जो बीते 19 मार्च को रिलीज़ किया गया था. इस गाने को अब लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और सभी इस गाने के दीवाने हो गए हैं.

 

आपको बता दें कि यह गाना अभी भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं और इस गाने में हिमांशी और आसिम का प्यार वाली नोकझोंक देखने को मिल रहा हैं और यकीनन आपको इन दोनों का केमिस्ट्री बेहद पसंद आया होगा. वैसे आसिम और हिमांशी का ‘कल्ला सोहना नी’ गाना लोगों को जमकर पसंद आ रहा है और इस गाने को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं और अब इस गाने को लोगों ने जमकर पसंद करना शुरू कर दिया है. इस गाने को अब तक 18,249,797 व्यूज मिल चुके हैं और इस गाने को देखकर लोग आसिम और हिमांशी की जमकर तारीफ़ किए जा रहे हैं.

वैसे आपको बता दें कि ‘कल्ला सोहना नी’ (Kalla Sohna Nai) गाने को नेहा कक्कड़ ने गया हैं और म्यूजिक रजत नागपाल ने दिए है. हिमांशी खुराना इस गाने में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और आसिम रियाज भी हैंडसम लग रहे है. वहीं आसिम का यह दूसरा म्यूजिक एल्बम लॉन्च हुआ है क्योंकि इससे पहले आसिम और जैकलीन फर्नांडिस का म्यूजिक वीडियो ‘मेरे अंगने में’ फेमस हो चुका है.

पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने डफली बजाकर किया लोगों को सलाम

अकेली रह गई हिमांशी खुराना, नेहा कक्क्ड़ के दीवाने हुए आसिम रियाज

असीम नहीं बल्कि इनके लिए दुल्हन बनी हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -