रिलीज हुआ हिमांशी-असीम के नए गाने अफसोस करोगे का पोस्टर
रिलीज हुआ हिमांशी-असीम के नए गाने अफसोस करोगे का पोस्टर
Share:

पंजाब में अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना के नए गाने का पोस्टर सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में उनके नए गाने का पोस्टर सामने आया है जो असीम रियाज के साथ आने वाला है. वैसे लोगों को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है इस कारण दोनों अब तक कई गानों में दिखाई दे चुके हैं. अब एक बार फिर से दोनों का नया म्यूजिक वीडियो सामने आ रहा है. जिसका नाम है अफ़सोस करोगे. आप सभी को बता दें कि हाल ही में इस म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है जिसमें हिमांशी और असीम के बीच की केमेस्ट्री दिल को छू लेने वाली दिखाई दे रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

इसमें हिमांशी वायलन पकड़े दिखाई दे रहीं हैं और आसिम भी उनका साथ दे रहे हैं. वैसे दोनों के आने वाले गाने को गाया है स्टेबिन बेन ने. इसी के साथ आप देख सकते हैं हिमांशी ने पोस्टर शेयर कर लिखा है- '#AfsosKaroge by @stebinben ft. @asimriaz77.official & @iamhimanshikhurana Out tomorrow at 11am. @anshul300 @desimusicfactory @sanjeevchaturvediofficial @iamyaadubrar @raghav.sharma.14661@saurabhmakeovers @nidhe_k @aliwarofficial' वैसे इस पोस्ट से पता चल रहा है कि यह गाना कल यानी 3 सितम्बर को आने वाला है और यह 11 बजे आएगा. वैसे आपको बता दे कि हिमांशी खुराना को कुछ दिनों पहले ही असीम रियाज के फैंस टारगेट करते दिखाई दिए थे.

ऐसे में हिमांशी ने सभी से असीम को तंग ना करने की अपील की थी. उस समय एक फैन ने हिमांशी को टारगेट करते हुए लिखा था कि 'असीम अपने फैंस के साथ खुश हैं लेकिन अब लग रहा है कि उसको दर्द सिर्फ तुम दे रही हो, प्लीज उसे कंट्रोल करने की कोशिश मत करो. असीम को उसका स्पेस दो. हम असीम के फैंस उसे तुमसे ज्यादा प्यार करते हैं.' इस पर जवाब देते हुए हिमांशी ने लिखा- 'सच कोसो दूर है. चलो मैं आज से असीम से दूर हूं. आखिरी asimanshi प्रोजेक्ट था. एंजॉय.'

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित

जल्द WhatsApp में आने वाले हैं यह नए फीचर्स

PSPK 27 का प्री लुक पोस्टर हुआ जारी, अद्भुत अवतार में दिख रहे है पवन कल्याण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -