रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित
Share:

केंद्रीय रक्षा मिनिस्टर राजनाथ सिंह के बेटे व नोएडा विधायक पंकज सिंह को कोरोना के शिकार हो गए है. उन्होंने देर रात्रि ट्वीट कर इसकी सूचना दी हैं. उन्होंने बोला है कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर परीक्षण कराया था और कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

डॉक्टर की एडवाइस पर हॉस्पिटल में एडमिट हो गया हूं. जो भी लोग कुछ दिनों में मेरे कांटेक्ट में आए हैं स्वयं को आइसोलेट करके टेस्ट करवाएं. आंशका जताई जा रही है कि राज्य उपाध्यक्ष बनने पर पंकज सिंह का डीएनडी पर जोरदार वेलकम हुआ था. साथ ही सेक्टर-26 अवस्थित दफ्तर पर प्रातः से लेकर देर रात्रि तक लोग बधाई देने आते रहे हैं. इस दौरान लोगों से अधिक मिलना-जुलना हुआ, जिससे उन्हें कोराना संक्रमण हो गया है. वहीं, जनपद में कोरोना रोगी की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है. मंगलवार को कुल मरीजों की संख्या 8000 के पार पहुंच गई हैं. 102 नए मरीज सामने आए. इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8058 हो गई है.

प्रदेश सर्विलांस कार्यालय की रिपोर्ट के अनुसार, 86 लोगों ने कोरोना को मात दे दी. संक्रमण को अभी तक 6946 लोग मात देकर घर जा चुके हैं. 1067 मरीज अलग हॉस्पिटलों में एडमिट और होम आईसोलेट हैं. वहीं, मृतकों का आंकड़ा 45 है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के अफसरों ने बताया कि कंटेनमेंट जोन में निरंतर अभियान चलाकर जांच की जा रही है. फ्यूचर में भी यह जांच जारी रहेगी. वहीं देश में कोरोना के केस 37 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला. बुधवार को एक दिन में 78,357 नए केस सामने आए है. वहीं, राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 29 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.

इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, सिनेमा हॉल और स्विमिंग पूल पर पाबंदी बरकरार

यूपी में खुलेआम हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, एक अपराधी हुआ गिरफ्तार

आज मिल सकती है राम मंदिर के मानचित्र को मंजूरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -