जल्द WhatsApp में आने वाले हैं यह नए फीचर्स
जल्द WhatsApp में आने वाले हैं यह नए फीचर्स
Share:

WhatsApp आज के समय में लोगों का फेवरेट बना हुआ है. इसे लोग खूब पसंद करते हैं. वैसे अब इस ऐप में जल्द कई नए फीचर्स आने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक दुनिया का सबसे बड़ा मैसेजिंग एप अपने कई नए फीचर्स के लिए काम कर रहा है. इनमे एनिमेटेड स्टिकर पैक, नए वॉलपेपर, और स्टोरेज यूसेज शामिल होने के बारे में बताया गया है. वहीँ यह भी खबरें हैं कि इनमें से कई फीचर्स केवल बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध हैं. जी दरअसल इनमे से केवल नए एनिमेटेड स्टिकर पैक ही WhatsApp web यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाए जाने वाले हैं.

व्हाट्सएप के बीटा वर्जन को ट्रैक करने वाली WABetaInfo की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Whatsapp स्टोरेज ऑप्टिमाइजेशन समेत कई नए फीचर्स पर कार्यरत है. वहीँ पहले यह बताया गया था कि व्हाट्सएप ग्रुप कॉल के लिए एक नई रिंगटोन लाने वाला है ताकी, जब आपको ग्रुप कॉल आए, तो व्हाट्सएप लूप पर एक नई रिंगटोन बजे. इस समय जब आप ग्रुप कॉल रिसीव करते हैं, तो इसकी नोटिफिकेशन टोन आपके फोन की रिंगटोन जैसी ही होती है, लेकिन अब WhatsApp एक अलग रिंगटोन पर काम कर रहा है.

मीडिया की स्टोरेज को देख सकेंगे ग्राहक - इसी के साथ Whatsapp जल्द एक नया फीचर लाने वाला है जिसमें यूजर्स यह देख पाएंगे कि WhatsApp मीडिया उनके स्टोरेज की खपत कैसे कर रहा है. इसी के साथ यूजर्स इस फीचर की मदद से उन फाइल्स को आसानी से डिलीट कर पाएंगे जिनका वे इस्तेमाल नहीं करते हैं.

PSPK 27 का प्री लुक पोस्टर हुआ जारी, अद्भुत अवतार में दिख रहे है पवन कल्याण

विचित्र आउटफिट में नजर आई सामंथा अक्किनेनी और तमन्नाह भाटिया

इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, सिनेमा हॉल और स्विमिंग पूल पर पाबंदी बरकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -