PSPK 27 का प्री लुक पोस्टर हुआ जारी, अद्भुत अवतार में दिख रहे है पवन कल्याण
PSPK 27 का प्री लुक पोस्टर हुआ जारी, अद्भुत अवतार में दिख रहे है पवन कल्याण
Share:

जैसा कि हमने पहले बताया था कि फिल्म निर्माता कृष ने पवन कल्याण के साथ मिलकर एक मेगा-बजट पीरियड फिल्म बनाई है, जिसे अस्थायी रूप से पीएसपीके 27 कहा जाता है. यह फिल्म इस साल पेश की गई थी और इसे पूर्व-स्वतंत्र भारत में सेट किया गया था और कथित तौर पर, इसे हिंदी में रिलीज किया जाएगा. हालाँकि, इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इस बीच, पवन कल्याण के 49 वें जन्मदिन पर, उनकी 27 वीं फिल्म के निर्माताओं ने प्री लुक पोस्टर जारी किया है और आपका हैरान होना निश्चित है. 

इसमें पवन कल्याण एक योद्धा की तरह उठते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही वह एक दो अंगूठियां, हाथ में काडा और अपनी कमर पर एक बाज का ब्रोच पहने हुए हैं. कथित तौर पर, वह एक चोर अला रॉबिन हुड की भूमिका निभा रहा है. वही पवन कल्याण का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और प्रशंसक फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक है. 

हालांकि, निर्माताओं ने अभी इसकी कोई घोषणा नहीं की है. एएम रत्नम द्वारा निर्मित, पीरियड ड्रामा में संगीत एमएम केरावनी का होगा, और ज्ञान सेखर छायाकार हैं. फिल्म के अगले साल 2021 के मध्य में रिलीज होने की उम्मीद है. नीचे पवन कल्याण की पूर्व जाँच करें और नीचे टिप्पणी अनुभाग में उसी पर अपने विचार साझा करें. इस बीच, आखिरी बार अग्न्याथवासी, पवन कल्याण वकील साब के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वही अब फैंस को इस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही इस एक्ट्रेस ने किया विश

पवन कल्याण के जन्मदिन पर अल्लू अर्जुन समेत इन स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

पवन कल्याण स्टारर फिल्म 'वकील साब' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, प्रशंसकों की बड़ी उत्सुकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -