असीम संग केक काटते नजर आईं हिमांशी, वीडियो हो रहा वायरल
असीम संग केक काटते नजर आईं हिमांशी, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों असीम के साथ रोमांटिक हो रहीं हैं। दोनों के अब तक कई फोटोज और वीडियोस सामने आ चुके हैं जो बहुत बेहतरीन है। दोनों अपने तस्वीरों को पोस्ट कर सभी को मदहोश कर रहे हैं। वैसे दोनों अपने आगामी संगीत वीडियो की शूटिंग के लिए एक शहर से दूसरे शहर में जा रहे हैं और हर जगह से दोनों अपने कई फोटोज को शेयर कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने शूटिंग स्थल पर केक काटते हुए जश्न मनाया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप देख सकते हैं असीम और हिमांशी का वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। असीम और हिमांशी के केक काटते हुए वीडियो में केक पर 'आई लव यू' लिखा है। इस केक को देख सकते हैं आप जो बहु-रंग में है स्वादिष्ट दिखाई दे रहा है। वहीं आप जानते ही होंगे असीम और हिमांशी, असिमांशी के नाम से प्रसिद्ध हैं और पर्दे के पीछे दोनों अपने प्यार को छिपा नहीं रहे हैं।

दोनों अपने प्यार के बारे में बहुत खुले हैं और इससे पहले, दोनों बिग बॉस 13 में भी प्यारभरे मोमेंट दिखाते नजर आ चुके हैं। वहीं अब दोनों के फैंस उनके संगीत वीडियो को देखने के लिए उत्साहित हैं जो जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा। आपको बता दें कि उनके गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने गाया है जो जल्द रिलीज होने के लिए तैयार होगा।

हैवी मेकअप के लिए ट्रोल हुईं हिमांशी खुराना

को-स्टार संग मस्ती करती नजर आईं सोनम बाजवा

हिमांशी को पान खिलाते नजर आए आसिम, कर रहे हैं नए गाने की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -