हैवी मेकअप के लिए ट्रोल हुईं हिमांशी खुराना
हैवी मेकअप के लिए ट्रोल हुईं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना ने एक बार फिर अपनी नयी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर दिया है. वैसे तो वह आए दिन अपने नए फोटोज को शेयर कर सभी को मदहोश करने में आगे निकल रहीं है लेकिन इस बार वह शार्ट ड्रेस में मदमस्त अंदाज में नजर आईं हैं. जी दरअसल उनकी नयी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जो बहुत गजब दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह काले रंग के ड्रेस में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं.

वैसे भी आजकल वह लगातार अपने लुक्स और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बार तो उन्होंने अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर दिया है. आप देख सकते हैं वह बिग बॉस 13 से निकलने के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. बीते दिनों ही वह लाल कलर की ड्रेस में नजर आईं थीं. फिलहाल काले रंग की ड्रेस में अपनी तस्वीर साझा कर हिमांशी ने लिखा है Always hooked to the phone and getting the most out of my pictures by checking myself to the minutest of details with my #OPPOReno3Pro with #20xZoom Swipe to get 20x closer!@oppomobileindia

इसमें वह काफी दिलकश नजर आ रहीं हैं. हिमांशी इस तस्वीर में काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें हैवी मेकअप के लिए ट्रोल कर दिया है. जी हाँ, वैसे तो हिमांशी हॉटनेस के मामले में सभी को मात देती हैं और उनके जैसे अंदाज कोई दिखा नहीं सकता है. वहीं उनके मेकअप को देखने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल करने में भी आगे निकल जाते हैं. वहीं आजकल हिमांशी अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में है जो बिग बॉस 13 के पहले रनरअप असीम के साथ है. वहीं उनके साथ वह एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाली हैं.

हिमांशी को पान खिलाते नजर आए आसिम, कर रहे हैं नए गाने की शूटिंग

आसिम का हाथ थामे नजर आईं हिमांशी खुराना, फोटो हो रही वायरल

किस्मत 2 के स्टार्स ने शेयर की नयी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -