पेशी पर कोर्ट आया था पति, अदालत परिसर में ही पत्नी को दे दिया तीन तलाक़
पेशी पर कोर्ट आया था पति, अदालत परिसर में ही पत्नी को दे दिया तीन तलाक़
Share:

नई दिल्ली: ससंद में तीन तलाक बिल पारित होकर कानून बन चुका है और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इसे मंजूरी भी दे दी है, किन्तु फिर भी 3 तलाक के मामले हर रोज सुनाई दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले से सामने आया है, जहां अदालत में जमानत की पेशी पर आए पति ने अदालत परिसर में ही पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पत्नी ने उस पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करा रखा था. इसी मामले की पेशी पर पति अदालत आया हुआ था.  

एटा जनपद के थाना मारहरा की निवासी सीमा का निकाह 4 वर्ष पूर्व आमिर नाम के युवक से हुआ था. आरोप है कि निकाह के बाद से ही जनपद हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के निवासी आमिर ने सीमा को प्रताड़ित करना आरंभ कर दिया. सीमा का 4 वर्ष से घरेलू हिंसा का मामला चल रहा था. मामले में जमानत मिलने के बाद पति ने पत्नी सीमा को अदालत परिसर में तीन तलाक बोल द‍िया. पीड़िता ने एटा कोतवाली नगर में पति के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है.

आपको बता दें कि जनपद एटा की जिला सत्र न्यायालय में पति-पत्नी का घरेलू हिंसा को लेकर मुकदमा चल रहा था. शनिवार को दोनों जिला सत्र अदालत पहुंचे थे. पति को इस मामले में अदालत से जमानत मिल गई. इसके बाद उसने पत्नी पर गुस्सा दिखाते हुए उसे तीन तलाक दे दिया. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया.

मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर की दोस्ती, फिर शुरू हुआ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और तीन तलाक़ का घिनोना दौर

महिला को बताया डायन और जबरन खिला दिया मैला

एकतरफा प्रेम में युवक ने पहले की लड़की और उसकी माँ की हत्या और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -