मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर की दोस्ती, फिर शुरू हुआ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और तीन तलाक़ का घिनोना दौर
मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर की दोस्ती, फिर शुरू हुआ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और तीन तलाक़ का घिनोना दौर
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र में युवती के साथ धर्मपरिवर्तन का एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। युवती ने राजमहल के निवासी शख्स मो अबुल कैश पर यौन शोषण, अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल, धर्मांतरण और तीन तलाक का इल्जाम लगाया है। युवती का आरोप है कि युवक ने नशीली दवा देकर वर्ष 2014 में पहली बार उससे यौन संबंध बनाया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। ये सिलसिला 2019 तक चलता रहा। वहीं, युवती की मजबूरी का लाभ उठा कैश ने पीड़िता को दूसरे लड़कों के पास भी लेकर गया।

बेड़ो थाने में युवती ने मो अबुल कैश पर संगीन आरोप लगाए। युवती का कहना है कि राष्ट्रीय मिशन से संबंधित एक एनजीओ में कार्य करने के दौरान कैश से उसकी मुलाकात हुई। बीमार होने के बाद युवक डॉक्टर के पास उपचार के लिए लेकर गया। डॉक्टर के पास उपचार के बाद उसे नशे की दवा दी और उसे आराम करने के बहाने अपने कमरे में ले गया जिसके बाद कैश ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती ने कहा कि इसके ब्लैकमेल करने का दौर शुरू हुआ जो लंबे समय तक चला। युवती से बताया कि कैश उसे एक दिन डोरंडा इलाके के मनिटोला में ले गया और उससे निकाह कर लिया।

युवती का आरोप है कि निकाह के दौरान ही उसे मालूम हुआ कि युवक मुस्लिम है और उसका वास्तविक नाम मो अबुल कैश है। युवती का कहना है कि कैश नौकरी के साथ एलएलबी की भी पढ़ाई कर रहा था। निकाह के बाद उसने युवती को जबरदस्ती गौ-मांस भी खिलाया गया और फिर कई बार उसे दिल्ली ले गया। दिल्ली जाने के बाद मुस्लिम युवक ने युवती के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। दिल्ली जाने के बाद पीड़िता से ना केवल युवक बल्कि उसके दोस्त भी उसका दुष्कर्म करते रहे। जब भी युवती ने इसका विरोध करना चाहा तो युवक उसे वीडियो की धमकी देता रहा। युवती ने आरोप लगाया है कि यह सब सहते हुए भी वह आरोपी के साथ रह रही थी, लेकिन इस ईद पर कैश ने दूसरा निकाह कर लिया और उसे तीन तलाक़ दे दिया, इसके बाद उसने थाने में रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस फिलहाल मामले की जाँच कर रही है।

महिला को बताया डायन और जबरन खिला दिया मैला

एकतरफा प्रेम में युवक ने पहले की लड़की और उसकी माँ की हत्या और फिर...

बॉयफ्रेंड पर उड़ाए लाखो रुपए, पति को पता चला तो दे दी मौत


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -