फिर मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर छाये मीम्स

फिर मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर छाये मीम्स
Share:

बीते रविवार को एक बार फिर भारत और पाकिस्तानी (Ind vs Pak 2022) क्रिकेट टीमों ने एक दूसरे का सामना किया। जी दरअसल एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 182 रनों का टारगेट दिया था। हालाँकि इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों की परफॉरमेंस के साथ-साथ दर्शकों की नजर एक हसीना पर भी जा रुकी थी। जी हाँ और ये हसीना कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला थीं। जी हाँ, बीते रविवार को क्रिकेट ना देखने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी क्रिकेट देखने पहुंची।

बीते कल एक बार फिर स्टेडियम में उनको देखा गया। रॉयल ब्लू कलर की शीयर ड्रेस में उर्वशी रौतेला स्टेडियम में बैठी मुस्कुराती हुई नजर आईं। इस दौरान उनका आउटफिट तो जबरदस्त लगा ही, साथ ही उनकी मिलियन डॉलर स्माइल को भी फैंस ने काफी पसंद किया। हालाँकि बहुत से यूजर्स ने सवाल भी उठाने शुरू कर दिए कि 'उर्वशी दीदी' आखिर स्टेडियम में कर क्या रही हैं? जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि उर्वशी रौतेला कई बार कह चुकी हैं कि वह क्रिकेट मैच नहीं देखती हैं। ये बयान देने के बाद भारत बनाम पाकिस्तान मैच में उन्हें एक बार नहीं बल्कि दूसरी बार देखा गया।

बीते दिनों पहले भी भारत बनाम पाक मैच को देखने के लिए उर्वशी रौतेला पहुंची थीं और अब एक बार फिर उन्हें मैच देखते और उसे एन्जॉय करते देखा गया। सबसे खास बात ये है कि पिछले मैच के उलट इस बार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी इस मैच में खेल रहे थे। जी हाँ और इसी के चलते मीमर्स उर्वशी और ऋषभ की टांग खींचने के लिए आ गए। पूरे सोशल मीडिया पर ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिनमें ऋषभ और उर्वशी का मजाक उड़ाया जा रहा है। जी दरअसल कई यूजर्स का कहना है कि इस बार उर्वशी ऋषभ को आउट होता देखने के लिए आई हैं। हालाँकि इत्तेफाक से इस मैच में ऋषभ अच्छा परफॉर्म भी नहीं कर पाए और ऐसे में उर्वशी के नाम पर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

2 महीने बाद 58 के ललित मोदी से अलग हुईं सुष्मिता सेन!, इस तरह मिला हिंट

असलम है महेश भट्ट का असली नाम, इस एक्ट्रेस ने किये चौकाने वाले खुलासे

VIDEO: पब में बैठकर पूनम पांडे ने मचाया हल्ला, की तोड़-फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -