असलम है महेश भट्ट का असली नाम, इस एक्ट्रेस ने किये चौकाने वाले खुलासे
असलम है महेश भट्ट का असली नाम, इस एक्ट्रेस ने किये चौकाने वाले खुलासे
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह अपने बिंदास और बेबाक अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर से महेश भट्ट को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जो कि सुर्खियों में आ गया है। जी दरअसल कंगना रनौत ने महेश भट्ट का वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका असली नाम महेश नहीं, बल्कि 'असलम' है। जी हाँ और इसके लिए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में महेश भट्ट का पुराना वीडियो शेयर किया है।

आपको बता दें कि कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा, 'महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। जब उन्होंने 'धर्मांतरण' किया है।' जी दरअसल कंगना ने क्लिप की एक सीरीज में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। इस वीडियो में साफ नजर आया कि महेश ने उनके 'असली नाम' और इस्लाम के बारे में अपनी भावनाएं प्रकट की हैं।

जी हाँ और उसी वीडियो से एक और क्लिप शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था, "मुझे बताया गया है कि उसका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है ।।। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया।'' वहीं कंगना द्वारा शेयर की गई, एक अन्य क्लिप के साथ महेश के नाम क लेकर लिखा है, "उन्हें अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए, जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया हो ।।।"

आपको बता दें कि कंगना ने साल 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जी हाँ और यह फिल्म महेश भट्ट प्रोडक्शन की थी। हालांकि इसके बाद वो महेश भट्ट कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। साल 2020 में कंगना ने महेश पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जब उन्होंने उनकी बेटी फिल्म मेकर और एक्टर पूजा भट्ट की फिल्म को ठुकरा दिया था।

बार्सिलोना ने सिविल को दी करारी मात

अमेरिकी ओपन के अगले दौर में पहुंचे राफेल नडाल

VIDEO: पब में बैठकर पूनम पांडे ने मचाया हल्ला, की तोड़-फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -