मज़ाक नहीं है भारत को 'मुस्लिम राष्ट्र' बनाने का PFI प्लान, देश के कई जिले बन चुके 'इस्लामी'
मज़ाक नहीं है भारत को 'मुस्लिम राष्ट्र' बनाने का PFI प्लान, देश के कई जिले बन चुके 'इस्लामी'
Share:

नई दिल्ली: बिहार के पटना से कट्टरपंथी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) से संबंधित 5 लोगों की गिरफ्तारी के बाद बड़ा खुलासा हुआ था। दरअसल, PFI भारत को पूरी तरह इस्लामी राष्ट्र बनाने के लिए ‘मिशन 2047’ पर काम कर रहा है। इसके लिए PFI ने चार स्टेज में प्लान तैयार कर रखा है। ऐसे में न्यूज़ चैनल्स पर इसको लेकर जमकर बहस चल रही है, इसी क्रम में एक टीवी डिबेट के दौरान राजनीतिक विश्लेषक अश्विनी उपाध्याय ने बताया है कि देश के किन-किन राज्यों में जनसांख्यिकी परिवर्तन हुआ है। उन्होंने बताया कि किन जिलों में मुसलमानों की जनसंख्या में इजाफा हुआ है।

डिबेट के दौरान जब एंकर ने कहा कि भारत, हिंदू बाहुल्य देश है, किन्तु इसकी सरहदें मुस्लिम बहुल होती जा रही हैं। PFI के प्लान में एक ऐसा गलियारा बनाने की साजिश है, जो भारत के बीच से सीधे पाकिस्तान में निकलेगा। इस दौरान एंकर ने ये भी कहा कि PFI की 2047 की रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि 10 फीसद मुस्लिम ही बहुसंख्यकों (हिन्दुओं) को घुटनों पर बैठाने के लिए पर्याप्त हैं और यदि 10 फीसद मुस्लिम, PFI के साथ जुड़ जाते हैं, तो 2047 तक भारत को मुस्लिम देश बनने से कोई रोक नहीं सकता।

एंकर की इस बात पर सियासी विश्लेषक और पेशे से वकील अश्विनी उपाध्याय ने कहा, '2017 में जब मैंने जनहित याचिका (PIL) दाखिल की थी, उस समय मैंने कहा था कि 5 करोड़ घुसपैठिए देश में दाखिल हो चुके हैं। यदि, जिलेवार बात करें, तो बंगाल के 14 जिलों की डेमोग्राफी पूरी तरह चेंज हो चुकी है और असम के 9 जिलों की डेमोग्राफी बदल चुकी है।' उपाध्याय ने आगे कहा कि, 'झारखंड के 4 जिलों, बिहार के 6 जिलों और उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में बड़ा जनसांख्यिकी परिवर्तन हो चुका है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि गुजरात में कच्छ और भरूच में भी जनसांख्यिकी परिवर्तन हो चुका है। उत्तराखंड में उत्तरकाशी के आसपास के इलाके की डेमोग्राफी बदल चुकी है और ये सब पूरी योजना के साथ हो रहा है। इसके लिए तेजी से घुसपैठ कराई जा रही है।

अश्विनी उपाध्याय ने आगे कहा कि, 'ये सब इस प्रकार हो रहा है कि जिस खेत में आप बाड़ नहीं लगाएंगे, आवारा जानवर वहां आकर बैठने लगेंगे, जिस घर में आप बाउंड्री नहीं लगाएंगे, वहां आवारा कुत्ते आकर बैठेंगे। उसी प्रकार जिस देश की बॉर्डर फेंसिंग अच्छे तरीके से नहीं होगी, तो जाहिर सी बात है वहां घुसपैठिए प्रवेश करेंगे। खासतौर पर जब एक योजना के साथ घुसपैठियों को भारत में घुसाया  जा रहा हो।' उन्होंने कहा कि, 'बंगाल से टूरिस्ट की तरह बसें भरकर निकलती हैं, जो अजमेर, द्वारका, राजस्थान जाकर खाली हो जाती हैं और वहां से खाली ही वापस लौटती हैं, घुसपैठिए इसी तरह देश के कोने कोने में फैल रहे हैं।'

PNB में इन पदों पर निकली बंपर नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

महाराज को फिर आई 'मोदी ट्रेल' की याद, जानिए क्या कहा?

नेशनल हेराल्ड: मोतीलाल वोरा से जुड़े डॉक्यूमेंट पेश नहीं कर सके सोनिया-राहुल.., ED कसेगी शिकंजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -