अशोक स्तंभ विवाद के बीच बोले अनुपम और विवेक- ''शेर के दांत होंगे तो दिखाएगा ही!...
अशोक स्तंभ विवाद के बीच बोले अनुपम और विवेक- ''शेर के दांत होंगे तो दिखाएगा ही!..."
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को नए संसद भवन के राष्ट्रीय चिह्न अशोक स्तंभ का अनावरण कर दिया है, जिसे लेकर विपक्ष ने आपत्ति भी व्यक्त की है। हैदराबाद के सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इसे संवैधानिक मानदंडों का उल्लंघन  कहा है। इसी दौरान अभिनेता अनुपम खेर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी अशोक स्तंभ के विवाद में कूद पड़े हैं और विरोधियों को करारा उत्तर भी दे डाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  इस विवाद में ट्वीट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है कि अरे भाई! शेर के दांत होंगे तो दिखाएगा ही! आख़िरकार स्वतंत्र भारत का शेर है। ज़रूरत पड़ी तो काट भी सकता है! जय हिंद!'' एक्टर ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो को भी साझा किया जिसमें राष्ट्रीय चिह्न अशोक स्तंभ भी दिखाई दे रहा है।

 

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने इस मुद्दे पर प्रशांत भूषण के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा, 'अर्बन नक्सल बिना दांतों वाला शांत शेर चाहते हैं, ताकि वे इन्हें पालतू जानवरों की तरह इस्तेमाल कर सके।'  एक अन्य ट्वीट में डायरेक्टर ने लिखा, 'सेंट्रल विस्टा के नए राष्ट्रीय प्रतीक ने एक बात साबित कर दी है कि अर्बन नक्सलों को केवल एंगल बदलकर मूर्ख बनाया जा सकता है। खास तौर पर नीचे के एंगल से।'

 

बॉलीवुड के बिग बी बनने के बाद अब इस इंडस्ट्री में काम करने जा रहे अमिताभ

ब्रेकअप हो जाने पर अनन्या ने दी खास सलाह, कहा- "सुनें अरिजीत सिंह के गाने..."

दीपिका को छोड़ बेयर ग्रिल्स को खूब सारी Kisses देते नजर आए रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -