उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, नई ड्रेस देखकर रह जाएंगे दंग
उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, नई ड्रेस देखकर रह जाएंगे दंग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी अपने लुक्स की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जहां कई लोग उनकी बोल्डनेस की प्रशंसा करते हैं वहीं कई लोग उनको ट्रोल भी करते हैं। उर्फी कभी सेफ्टी पिन्स का ऑउटफिट बना लेती हैं तो कभी प्लास्टिक की पन्नी लपेटकर कैमरे के सामने दिखाई देती हैं। 

वही हाल ही में उर्फी ने एक नया वीडियो साझा किया है जिसमें यह समझ पाना काफी कठिन है कि उन्होंने आखिर क्या पहना हुआ है। बिकिनी पहनकर उर्फी ने अपने पैरों को बांधकर एक बोल्ड वीडियो बनाया है। अपनी इस वीडियो में उर्फी ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। बिकिनी के पश्चात् भी लोगों का ध्यान उसपर नहीं बल्कि उर्फी के पैरों पर है। उर्फी ने अपने पैरों पर नीले रंग का अजीब-सा कपड़ा लपेटा हुआ है जिसके कारण चलना तो दूर उर्फी जावेद एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा पा रही हैं। वीडियो में उर्फी की ब्रेस्ट्स के नीचे का टैटू भी दिखाई दे रहा है तथा वीडियो में उनके एक्स्प्रेशन काफी बोल्ड और सेक्सी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही अपनी इस वीडियो में उर्फी ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। बिकिनी के बाद भी लोगों का ध्यान उसपर नहीं बल्कि उर्फी के पैरों पर है। उर्फी ने अपने पैरों पर नीले रंग का अजीब-सा कपड़ा लपेटा हुआ है जिसके कारण चलना तो दूर उर्फी जावेद एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा पा रही हैं। वीडियो में उर्फी की ब्रेस्ट्स के नीचे का टैटू भी दिखाई दे रहा है तथा वीडियो में उनके हावभाव बहुत बोल्ड हैं।

'मुझे हंसी आ रही...', महाठग सुकेश संग नाम जुड़ने पर बोली ये एक्ट्रेस

रुबीना दिलैक ने सबके सामने बयां किया तलाक का दर्द, सामने आया VIDEO

छोटी ड्रेस पहन ऐसी हरकतें करने लगी उर्फी जावेद, वीडियो ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -