तेजस्वी प्रकाश के इस लुक किया फैंस को मदहोश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

तेजस्वी प्रकाश के इस लुक किया फैंस को मदहोश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 15 से घर-घर में पहचान बनाने वाली तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग बहुत ताबड़तोड़ है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो वायरल होती रहती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उन्हें मुंबई के खार में स्पॉट किया गया है। 

वही इस वीडियो में उन्हें कार से उतरकर जाते हुए देखा जा सकता है। तेजस्वी हमेशा की भांति ही बहुत क्यूट लग रही हैं। तेजस्वी ने लाइट पिंक और व्हाइट कलर की पैंट एवं स्टाइलिश शर्ट पहनी हुई है। प्रशंसकों को तेजस्वी का ये लुक काफी पसंद आया। तेजस्वी प्रकाश ने कैमरे के सामने खड़े होकर कई पोज दिए। तेजस्वी हमेशा की भांति ही कॉन्फिडेंट लग रही थीं। तेजस्वी ने पेंसिल हील्स एवं खुले बालों के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। आपको बता दें कि बहुत से लोग तेजस्वी के फैशन सेंस को भी फॉलो करते हैं। 

तेजस्वी का लाइट मेकअप उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है। तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा का रिलेशनशिप भी अक्सर सुर्खियां बटोरता रहता है। इस कपल के कुछ प्रशंसक तो इनकी शादी की डेट का बेसब्री से इंतजार करते दिखाई देते हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। इस तस्वीर में तेजस्वी पोज देकर सभी को बाय बोलती दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश की ये फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग तेजस्वी पर प्यार लूटाते नजर आए।

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, बोली- 'मेरा नंगा नाच जारी रहेगा'

अरुण गोविल को देखते ही रोने लगे स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर बोले- 'मुझे राम चाहिए'

'मुर्दों के साथ बितायी रातें', इस स्टार का कहानी सुन काँप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -