इस मशहूर एक्ट्रेस का भाई होने के बावजूद फ्लॉप साबित हुआ ये अभिनेता

Jan 13 2019 10:07 AM
इस मशहूर एक्ट्रेस का भाई होने के बावजूद फ्लॉप साबित हुआ ये अभिनेता

बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी शो में नजर आ चुके मशहूर अभिनेता अश्मित पटेल का आज जन्मदिन है. अश्मित का जन्म 13 जनवरी 1978 को मुम्बई हुआ था. उनके पिता का नाम अमित पटेल और माँ का नाम आशा पटेल है. आपको बता दें अश्मित मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई है. अश्मित पटेल ने अपनी स्कूल की शुरूआती पढ़ाई कैथेरडल और जॉन कोनों स्कूल मुंबई से की है.

इसके बाद अश्मिल ने अपनी आगे की पढ़ाई यू.एस. की यूनवर्सिटी टेक्सास से कम्पलीट की है. अभिनेता अश्मित ने अपने करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में विक्रम भट्ट के साथ फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' से की थी. इसके बाद अश्मित ने एक्टिंग के क्षेत्र में साल 2004 में विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म मर्डर से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. अश्मित के जीवन की पहली मूवी 'मर्डर' दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की गई मूवीज में से एक है.

इसके बाद उन्होंने फिल्म 'नज़र' और 'सिलसिले; में अपने अभिनय का लोहा मनवाया लेकिन ये दोनों फ़िल्में सफल नहीं हो पाई. अश्मित ने 'बिग बॉस' सीजन 4 से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. साल 2014 में अश्मित सलमान खान स्टारर जय हो में भी दिखाई दिए थे. अश्मित का करियर भी उनकी बहन अश्मिता पटेल की ही तरह फ्लॉप साबित हुआ है.

ऋतिक रोशन ने बदली अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट

इन दिनों 'कलंक' की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं आलिया

B'Day : कंगना के थप्पड़ पर रो दिए अध्ययन सुमन, ये हुई थी बात..