B'Day : कंगना के थप्पड़ पर रो दिए अध्ययन सुमन, ये हुई थी बात..

Jan 13 2019 09:44 AM
B'Day : कंगना के थप्पड़ पर रो दिए अध्ययन सुमन, ये हुई थी बात..

बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी मौके पर आज हम आपको कुछ उनसे जुडी बातें बताने जा रहे हैं. आपको  याद दिला दें कि अध्ययन ने बॉलीवुड में राज, जश्न और इश्क जैसी कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन ये फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई जिससे अध्ययन अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाए. लेकिन अध्ययन सुमन अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं. भले ही फिल्मों से ना रहे हों लेकिन एक्ट्रेस कंगना के साथ इनकी चर्चा कुछ ज्यादा ही हुई है. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

दरअसल, साल 2016 में कंगना से ब्रेकअप के बाद अध्ययन सुमन ने ऐसे कई राज़ खोले हैं जिन्हें सुनकर कोई भी हैरान रह जायेगा. उन्होंने बताया उनपर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे. इनमें गंदी गालियां देने, थप्पड़ मारने, ज्योतिषी के पास जाने, जलील करने, काला जादू करने समेत अशुद्ध खून मिलाकर खाना खिलाने तक जैसे कई खुलासे किए. जी हाँ, उस समय में ये सब काफी सुर्खी बटोर रहा था. उन्होंने साल 2016 में एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि राज-2 की शूटिंग के दौरान हम करीब आए. तब मैं सिर्फ 20 साल का था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना अपने व्यवहार के कारण कई सितारों से उलझ चुकी हैं और कई एक्टर उन पर अपना गुस्सा भी निकाल चुके हैं. अध्ययन कहते हैं कंगना का व्यवहार कई बार मुझसे बहुत अजीब रहा. कई मौकों पर उसने मुझे गालियां दीं. एक फिल्म फेयर नाइट से पहले उसने मुझे गंजा करा दिया और बोली कि तुम्हें नए स्टाइल की जरूरत है. अवार्ड लेकर उसने सबको थैंक्स कहा पर मेरा नाम तक नहीं लिया. इतना ही नहीं, फिल्म हाल-ए-दिल के प्रीमियर पर आदित्य पंचोली (कंगना के पूर्व प्रेमी) ने मुझे चेतावनी दी थी. उन्होंने मुझसे कहा था, ‘सर्कस में स्वागत है दोस्त, ऑल द बेस्ट.’

जब हम साउथ अफ्रीका में शूटिंग कर रहे थे तब कंगना ने मुझ पर दबाव डाला कि एक जर्नलिस्ट को फोन करके बताऊं कि मैं उससे प्यार करता हूं. इसके बाद पूरे मीडिया में कंगना से मेरे एकतरफा प्यार की स्टोरी थी. उसने कभी नहीं कहा कि वह मुझसे प्यार करती है. इसके अलावा वो बताते हैं 2009 में जब बर्थडे पर मेरे पिता ने मुझे बीएमडब्ल्यू 7 गिफ्ट दी तो कंगना की प्रतिक्रिया थी, ‘तुम्हें एक करोड़ की कार गिफ्ट की? ऐसा क्या उखाड़ा है तुमने लाइफ में?’ 

इतना ही नहीं था, कुछ महीने बाद उसने वैसी ही कार अपने लिए बुक की. ऋतिक रोशन की एक बर्थडे पार्टी में कंगना ने मेरे लाए फूल और शैंपेन उन्हें अपनी तरफ से गिफ्ट कर दी. लौटते वक्त मुझे एक जोरदार थप्पड़ मारा और कहा कि तुम मेरी सक्सेस से जलते हुए. थप्पड़ इतना जोर का था कि मैं रो पड़ा. कार में बैठे तो उसने मुझे और मारा. उसे घर पर छोड़ा तो उसने सैंडिल उतार कर मुझ पर फेंकी. मेरा फोन दीवार पर जोर से दे मारा. इससे तो यही लगता है कि अध्ययन का करियर कंगना की वजह लगभग फ्लॉप ही रहा. 

'रामायण' में राम के रोल के लिए अरुण गोविल ने छोड़ी थी ये बुरी लत, अब हो चुकी है ऐसी हालत

पहली बार किसिंग सीन करने के बाद खूब रोईं थीं साक्षी तंवर, एक्टर से बंद कर दी थी बात!

मात्र 150 लोग ही आए थे प्रियंका की शादी में, जानिए उनसे जुडी पांच ख़ास बातें