ऋतिक रोशन ने बदली अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट

Jan 13 2019 09:48 AM
ऋतिक रोशन ने बदली अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट

बॉलीवुड के डांसिंग किंग और अपनी एक्टिंग के जरिए सभी को दीवाना बनाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. पहले ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है. जी हां... अब ऋतिक की ये फिल्म अब 26 जनवरी की जगह 26 जुलाई को रिलीज होगी.

फिल्म की रिलीज़ डेट को पूरे 6 महीने आगे बढ़ा दिया गया है. हालाँकि अब तक ये जानकारी तो सामने नहीं आई है कि फिल्म की टीम ने ऐसा फैसला क्यों लिया है? लेकिन ख़बरों की मानें तो ऋतिक अपनी फिल्म कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' के साथ रिलीज नहीं करना चाह रहे थे शायद इसलिए उन्होंने इतना बड़ा फैसला लिया है. इतना ही नहीं एक वजह ये भी हो सकती है कि ऋतिक फिल्म ठाकरे से भी टक्कर नहीं लेना चाहते हैं शायद इस वजह से भी उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव हुआ है.

फिल्म की रिलीज़ डेट बदलने का खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने ट्वीट करते हुए किया है. वैसे इस फिल्म को मीटू अभियान की वजह से भी काफी नुकसान झेलना पड़ा है. आपको बता दें इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल है और कुछ समय पहले ही उनके इस फिल्म से हटने की खबरें आई थी, जिसकी वजह से फिल्म को शूट करने में देरी हुई. हालांकि अब इस फिल्म का डायरेक्ट कौन है इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है.

इस कारण और लंबी होगी 'सुपर 30'

ऋतिक ने शेयर की राकेश रोशन के ऑपरेशन के बाद की तस्वीरें

ऋतिक ने अस्पताल में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सर्जरी के बाद राकेश रोशन की पहली तस्वीर आई सामने