आशका और ब्रेंट ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें
आशका और ब्रेंट ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें
Share:

टीवी का मशहूर कपल आशका गोराड़िया और ब्रेंट गोबल शादी के बाद एक बार फिर जमकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, पिछले साल दिसंबर 2017 में अहमदाबाद के ग्रीन गोल्फ कंट्री क्लब में आशका और ब्रेंट ने शादी की थी. अब हाल ही में खबर आई है कि, ये क्यूट कपल देश-विदेश में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे है.

जिसकी तस्वीर इन्होने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिनमे आशका और ब्रेंट बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है. तस्वीर में आशका और ब्रेंट एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे है. ख़ास बात यह है कि, इन दोनों की ये हनीमून तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दे कि, ब्रैंट गोबल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

उन्होंने लिखा कि, "यह हमारी क्लब महिंद्रा में आखिरी रात थी डांस परफॉर्मेंस के बाद जैसे ही हमें पता लगा कि बाहर बर्फबारी हो रही है. हम बाहर की ओर भागे चले आए आशका किसी बच्ची की तरह उत्साहित थी. आखिर ये भारत में महसूस की गई उसकी पहली बर्फबारी थी, उसकी मुस्कुराहट ने मेरा दिल जीत लिया." जैसा कि आप जानते है कि, आशका और ब्रेंट की ग्रेंड शादी की खूब चर्चा हुई थी और इनकी शादी में टीवी की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी.

ये भी पढ़े

इन दिग्गज सितारों से रहा कपिल शर्मा का विवाद

पंखुड़ी और गौतम के अलावा इन्होने भी की गुपचुप ढंग से शादी

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं श्वेता तिवारी

अक्षय और सलमान के जरिये टीवी की ये एक्ट्रेस बन गई नंबर 1 सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -