फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं श्वेता तिवारी
फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं श्वेता तिवारी
Share:

अभिनेत्री श्वेता तिवारी और पति अभिनव कोहली टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और सबसे प्रिय जोड़ों में से एक है. श्वेता और अभिनव, अपने बच्चों के साथ अपनी लाइफ के इस हसीं पल को एक्सपीरियंस कर रहे हैं और इसे एन्जॉय कर रहे हैं. जिस तरह श्वेता सोशल मीडिया में हर तरह से जुड़ी हुई हैं, और समय-समय पर अपने बच्चों की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके पति अभिनव ने सोशल मीडिया से दुरी साध रखी हैं और वह इसे टाइम की बर्बादी समझते हैं.

लेकिन हाल ही में अभिनव ने अपनी फैमिली की बड़ी ही खूबसूरत फोटो को शेयर किया है, जिसमे अभिनव खुद और उनकी पत्नी श्वेता के साथ बेटी पलक और उनकी गोद में श्वेता का बेटा रेयांश नज़र आ रहा है. अपने पहले पति राजा को तलाक देने के बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव से शादी की. शादी से पहले दोनों दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, इसके बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया.

संडे को अक्सर यह फैमिली एक दूसरे के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करती है. अक्सर अभिनव अपने बेटे रेयांश के साथ खेलते नज़र आते हैं, जिसकी वीडियो श्वेता शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अभिनव ने श्वेता और रेयांश की एक बूमरैंग वीडियो क्लिप को शेयर किया है, जिसमे दोनों काफी हसी मज़ाक करते हुए और खेलते हुए नज़र आ रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय और सलमान के जरिये टीवी की ये एक्ट्रेस बन गई नंबर 1 सुपरस्टार

टीवी की 'बिकिनी गर्ल' सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 30वा बर्थडे

पूल साइड लोकेशन पर बिकिनी में दिखीं 'पार्वती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -